Hindi

करोड़ो कमाने के बाद भी बॉलीवुड की ये हसीनाएं रहती हैं किराए पर

बॉलीवुड की ये हसीनाएं रहती हैं किराए पर

आज सिर्फ आम इंसान ही नही बल्कि करोड़ों कमाने वाले बॉलीवुड के सितारे भी अपना घर नही खरीद पाते है.वैसे देखा जाएं तो बॉलीवुड अदाकाराएं हमेशा ही अपनी वैकैशन, लग्जरी ऐक्सेसरीज, डिजाइनर ड्रेस और शॉपिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन क्या आप मानेंगे शोहरत हासिल करने के बाद भी आज की ये टॉप एक्ट्रेसेस अब तक किराए के अपार्टमेंट में रहती हैं.तो चलिए उन हसीनाओं के बारे में जानते है जिनके खाते में हर महीने करोड़ों क्रेडिट तो होते हैं लेकिन अब भी इन्होनें अपना मकान नही खरीदा.

हुमा कुरैशी : Huma Qureshi HD Wallpapers
हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी : बॉलीवुड की अच्छी अदाकाराओं में गिनी जाने वाली हुमा फिल्मों और विज्ञापनों से महीने में करोड़ के आस पास कमा लेती है.तो वहीं इतना कमाने के बावजूद भी वो अपने भाई के साथ फ्लैट शेयर कर रही है.

Babloo Bachelor Poster 1
अदिति राव हैदरी
अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी : ‘वजीर’ और ‘मर्डर 3’ फिल्मों में काम करने वाली एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी पिछले आठ सालों से अंधेरी में किराए के फ्लैट में रहती हैं.

जैकलीन फर्नांडिस : Jacqueline Fernandez Offense
जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस : श्रीलंका की रहने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई की तरफ अपना रुख किया. बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली जैकलीन की फीस भी करोड़ो में है.लेकिन फिर भी वो पिछले 2 साल से बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में किराए पर रह रही हैं.

नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी : बांद्रा में किराए के अपार्टमेंट में रहने वाली नरगिस फाखरी ने मुंबई में अपना घर इसलिए नहीं खरीदा क्योंकि वह अपने घर यूएसए और इंडिया अकसर आती जाती रहती हैं. वैसे हो सकता हैं कि वो जल्द ही अपना घर यूएसए में खरीदें.

ऋचा चड्ढ़ा : richa chaddha maxim
ऋचा चड्ढ़ा

ऋचा चड्ढ़ा : मसान,कैबरे, सरबजीत जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी ऋचा चड्ढ़ा पिछले सात सालों से वर्सोवा के एक फ्लैट में किराए पर रहती है.

इलियाना डीक्रूज : Ileana d cruz bickni pics
इलियाना डीक्रूज

इलियाना डीक्रूज : साउथ की फिल्मों से हिंदी की तरफ रुख करने के बाद भी इलियाना डीक्रूज मुंबई में एक किराए के घर में रहती हैं.

Back to top button