Hindi

आखिर क्यों छोटे पर्दे की इन फेमस स्टार्स ने फिल्मों के ऑफर को दिया ठुकरा ?

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री मारना टीवी स्टार के करियर के लिए बहुत बड़ा ट्रंनिग प्वाइंट है. लेकिन हैरत की बात तो ये है कि छोटे पर्दे के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने करियर को छोटे पर्दे तक ही सीमित रखना चाहते हैं.यकीन नही आता तो खुद ही पढ़ लीजिए इन सितारो के बारे में जिन्होनें कुछ अच्छी फिल्मों में अपनी भूमिका को ठुकरा कर आज भी छोटे पर्दे पर बने हुए है.

Babloo Bachelor Poster 1

कृतिका नायर : टीवी शो बाहुबली में नजर आ रही कृतिका नायर की बड़े पर्दे की तरफ कोई दिलचस्पी नही है.तो वहीं सूत्रों की माने तो जब उनके पास कोई फिल्म का ऑफर लेकर आया था तो वह गुस्सा हो गई थी.

mrunal thakur

मृणाल ठाकुर : कुमकुम भाग्य की बुलबलु यानी कि मृणाल ठाकुर ने  आमिर खान की 2018 की बिग बजट फिल्म के प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया है.सिर्फ इतना ही नही आदित्या चोपड़ा ने भी मृणाल को तीन बड़ी फिल्मों का प्रस्ताव दिए थे जिन्हें मृणाल ने ठुकरा दिया.वैसे मृणाल ठाकुर इंटरनेशनल फिल्म ‘लव सोनिया’ में नजर आ चुकी है. दरअसल तीन मराठी फिल्मों में काम कर चुकी मृणाल अपने विकल्प खुले रखना चाहती थीं जिस वजह से उसने बैक टू बैक तीन फिल्मों की डील साइन नही की.

Karan Tacker

करण टैकर : छोटे पर्दे के हैडंसम हंक करण अपने टीवी करियर से बेहद खुश है. सूत्रों की मानें तो उन्हें करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ऑफर हुई थी लेकिन उन्होनें इसमें काम करने से मना कर दिया था.

Shaheer Shaikh

शाहिर शेख : शाहिर अपने छोटे पर्दे के करियर से इतने खुश है कि वो बड़े पर्दे पर एंट्री नही लेना चाहते.शाहिर सीरियल कुछ रंग प्यार के में देव की भूमिका निभा रहे है.

Surabhi Chandana
Surabhi Chandana

सुरभि चांदना : विद्या बालन की फिल्म जग्गा जासूस में छोटे से रोल में नजर आ चुकी सुरभि को बॉलीवुड पसंद नही आया तो उन्होनें फिर से छोटे पर्दे की तरफ अपना रुख कर लिया. उनका कहना हैं कि उन्हें सीरियल से बहुत प्यार और अंटेशन मिल रहा है.

AS

ऐश्वर्या सखूजा : छोटे पर्दे की फेमस हसीना ऐश्वर्या को जब फिल्म चक दे इंडिया में कोई भूमिका नही मिली तो उन्होनें बड़े पर्दे का सपना छोड़ दिया.

Preetika Rao
Preetika Rao

प्रीतिका राव : साउथ की कुछ फिल्में करने के बाद भी प्रीतिका राव का दिल छोटे पर्दे पर ही अटका रहा.एक्ट्रेस अमृता राव की छोटी बहन प्रीतिक ने सीरियल बेइंतहा से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था.

Mohit Raina
Mohit Raina

मोहित रैना : छोटे पर्दे के महादेव यानि मोहित रैना के चाहने वाले लाखों नही बल्कि करोड़ो में लेकिन मोहित हैं कि अपना करियर सिर्फ और सिर्फ स्मॉल स्क्रीन पर ही रखना चाहते है.

Back to top button