विराट-अनुष्का ने चुपके-चुपके की शादी,किसी को ना हो कानोंकान खबर इसलिए किए थे ये इंतजाम !

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने सोमवार को इटली के टस्‍कनी में शादी की.हालांकि दोनों शादी को निजी रखना चाहते थे जिस वजह से इस शादी में उनके करीबी परिवार और कुछ दोस्त ही शामिल हुए हैं. वरमाला के वक्त अनुष्का  एम्ब्रोइडेड ट्रेडिशनल लहंगा, इंडियन जूलरी और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं जबकि विराट  कलगी वाली पगड़ी और स्टाइलिश शेरवानी पहने हुए नजर आए. अनुष्का-विराट की ये ड्रेस फेमस डिजाइनर सब्यसाची ने तैयार की है

दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से एक जैसा ट्वीट करते हुए अपनी शादी की फोटो शेयर की,”आज हमने एक दूसरे से वादा किया है कि हम हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगे, एक दूसरे को प्यार करेंगे. हमें ये खबर बताते हुए बेहद खुशी हो रही है और इस खूबसूरत दिन को हमारे परिवार, फैंस और शुभचिंतकों की दुआओं ने और भी स्पेशल बना दिया. इस सफर में हमारा साथ देने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया”.

ये लव बर्डस 21 दिसंबर को नई दिल्ली में अपने रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी और 26 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट से जुड़े दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देंगें.वैसे सूत्रों की मानें तो इस शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर फॉर्म भी साइन करवाए गए थे ताकि किसी को इस बारे में मालूम ही ना चल पाए.इस के साथ साथ शादी में कैटरिंग का काम करने वाले लोगों को भी सख्त हिदायत दी गई थी कि वो इस बारे में किसी से बात न करें, यदि ऐसा हुआ तो उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिया जाएगा.तो वहीं  एड गुरु प्रहलाद कक्‍कड़ का मानना हैं कि  दोनों की शादी टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर की शादी के बराबर है लेकिन उनसे बड़ी नहीं है. फिलहाल विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान साथ जाएंगे और ये प्रेमी जोड़ा न्यू ईयर भी साथ ही मनाने वाला हैं.

Manoj L

Exit mobile version