शादी के बाद काम पर लौटे विक्की कौशल प्रशंसक पूछते हैं, “Bhabhi kidhar hai?”

कैटरीना कैफ से शादी के करीब एक हफ्ते बाद विक्की कौशल ने काम फिर से शुरू कर दिया है। अभिनेता ने शनिवार को एक कार सेल्फी पोस्ट की और लिखा: “पहले (चाय आइकन) फिर (क्लैपबोर्ड इमोजी)।” कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की अंतरंग शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवारा के सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट में हुई थी।

अपने नवीनतम पोस्ट में, अभिनेता को एक काले रंग की हुडी, काले रंगों की एक जोड़ी और एक काली टोपी पहने देखा जा सकता है। शनिवार की सुबह विक्की कौशल द्वारा अपनी तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट को “करीना कैफ कहां है?” जैसे टिप्पणियों से भर दिया। और “कैटरीना भाभी किधर है?” एक यूजर ने लिखा: “कृपया कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो पोस्ट करें।”एक फैन ने लिखा, ‘भाई भाभी नहीं दिख रही फोटो मुझे। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की और विक्की से कैटरीना के बारे में पूछा, “कैटरीना भाऊजी कहा है भैया?” एक अन्य प्रशंसक ने विक्की से पूछा, “कृपया कैटरीना के साथ एक फोटो पोस्ट करें।”

शुक्रवार को कैटरीना ने शादी के बाद विक्की और उनके परिवार के लिए अपना पहला हलवा बनाया और सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. विक्की ने कैटरीना के पाक कौशल के बारे में अपनी समीक्षा साझा की। उन्होंने इसे ‘बेस्ट हलवा एवर’ करार दिया और सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की तस्वीरें शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

काम के मोर्चे पर, विक्की अब सारा अली खान अभिनीत दिनेश विजान की फिल्म पर काम शुरू करेंगे। दूसरी ओर, कैटरीना जनवरी में सलमान खान के साथ टाइगर 3 के सेट पर काम करने के लिए रिपोर्ट करेंगी। सलमान और कैटरीना 15 दिनों तक दिल्ली में शूटिंग करेंगे।

Manoj L

Exit mobile version