बॉलीवुड की इन हसीनाओं के बीच जमकर होती हैं कैट फाइट

Bollywood Actors Cat Fightमायानगरी की रंगीन दुनिया बाहर से बेहद जगमगाती हुई नजर आती हैं लेकिन अगर बात की जाएं रियल लाइफ की तो असलियत बिल्कुल उल्ट हैं.दरअसल हमारी बॉलीवुड में कुछ ऐसी हसीनाएं भी हैं जो किसी ना किसी पर्सनल वजह से एक-दूसरे का मुंह देखने भी पसंद नहीं करतीं.वैसे एक्ट्रसेस के बीच कैट फाइट होना आम बात है.तो चलिए जानते हैं कौन कौन सी हसीना के बीच होती हैं कैट फाइट.

राखी सांवत और सनी लियोन

राखी सावंत और विवादों का मानों चोली दामन का साथ रहा है.दरअसल राखी को ऐसा लगता हैं कि जब से सनी ने बॉलीवुड में एंट्री ली हैं तब से राखी की अहमियत कम हो गई हैं जिस वजह से वो आए दिन सनी के लिए कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

दोनों ही बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रसेस हैं लेकिन इन दोनों के बीच तकरार की वजह कामयाबी नही बल्कि रणबीर कपूर हैं.दरअसल कैटरीना की नजदीकियों ने रणबीर को दीपिका से दूर कर दिया और यह बात दीपिका को अच्छी नही लगी.जिस वजह से यह आज भी अगर किसी पार्टी में एकसाथ नजर आती हैं तो दोनों के बीच ३६ का आंकड़ा देखने को साफ मिलता हैं.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

बॉलीवुड में लगभग एकसाथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर फिल्म ऐतराज में एकसाथ नजर आई थी.इस फिल्म में करीना लीड एक्ट्रेस और प्रियंका खलनायिका की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी.हालांकि इस मूवी में प्रियंका के अभिनय को बेहद सराहा गया था. जिस वजह से इन दोनों हसीनाओं को फिर कभी एकसाथ नही देखा गया.

जया बच्चन और रेखा

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी को लेकर जितनी बार जिक्र किया जाए कम है.तो वहीं रेखा और जया में खटास की मुख्य वजह अमिताभ बच्चन ही हैं. जिस वजह से कभी भी दोनों अवार्ड फंक्शन में एक-साथ नजर आती भी हैं तो सिर्फ हाल-चाल ही लेती हैं.

Manoj L

Exit mobile version