बॉलीवुड में फिर कामयाबी का मजा लेने के लिए इन स्टार्स को जरुरत हैं एक हिट फिल्म की

बॉलीवुड’ में ऐसे कई ‘स्टार्स’ हैं जिन्होनें अपने करियर की शुरुआत में कई बड़ी फिल्में दी हैं तो वहीं कुछ स्टार्स के लिए एक समय ऐसा भी था जब वो एक के बाद एक सुपहिट फिल्में  दे रहे थे.लेकिन इसके बावजूद इन स्टार्स को आज भी एक हिट फिल्म की तलाश है.दरअसल बॉलीवुड को तमाम हिट फिल्में देने के बाद भी उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं कर सकीं.तो चलिए एक नजर डालते हैं उन स्टार्स पर जिन्हें इंडस्ट्री में वापिस जगह पाने के लिए एक हिट फिल्म की सख्त जरुरत हैं.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर एक के बाद एक लगातार चार हिट फिल्में देने के बाद पिछले कुछ समय में श्रद्धा कपूर की दो फिल्में रॉक ऑन 2 और ओके जानू फ्लॉप रहीं.तो वहीं  हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘हसीना पारकर’ के बाद अब श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्मों से उम्मीद लगाये हुए हैं.

कंगना रणौत

कंगना रनौत  ने भी बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले समय से रिवॉल्वर रानी, कट्टी बट्टी, रंगून और ‘सिमरन’ के फ्लॉप होने के बाद इस क्वीन का करियर भी बीच में अटका हुआ है .

कैटरीना कैफ

साल 2015 के बाद कैटरीना का करियर थोड़ा डगमागाया है. उनकी फिल्म फैंटम, फितूर, बार बार देखो फ्लॉप रही.लेकिन अब कैट ‘टाइगर जिंदा है’ से उम्मीद लगाये बैठी हैं .

शाहरुख खान

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रही हैं.लेकिन अब कमाई के मामले में उन्हें कुछ ऐसी फिल्में देनी होंगी जिससे वो आमिर और सलमान के बराबर आ जाएं.

सुशांत सिहं राजपूत

धोनी जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद सुशांत की फिल्मों का ग्राफ भी नीचे जा रहा हैं.

Manoj L

Exit mobile version