बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज के नाम से सोशल मीडिया पर बने कई अकाउंट, लेकिन नही हैं कोई भी अकाउंट ऑफिशियल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल सिर्फ आम लोग ही नही बल्कि हर सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपनी फेन फॉलोइंग बढाने के लिए इसका सहारा लेता है.फिलहाल फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसी कई सोशल मीडिया साइट्स के माध्यम से लोकप्रिय हुए ये बॉलीवुड स्टार्स अभी तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. शायद ये  सेलिब्रिटी फैंस से सीधे जुड़ने की बजाए, अपनी फिल्मों से ही बात करना चाहते हैं.वैसे इन सेलिब्रिटीज के नाम से कई अकाउंट बने हुए हैं लेकिन कोई भी अकाउंट ऑफिशियल नहीं है.तो चलिए जानते हैं उन स्टार्स के बारें में जो इंस्टा, फेसबुक और ट्वीटर का इस्तेमाल ना के बराबर करते है.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के छोटे नवाब का स्वाभाव भी बहुत इंट्रोवर्ट है. वो किताबें पढ़ना और अकेले समय बिताना ही पसंद करते हैं. जिस वजह से वो सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए है.

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने खुद को सोशल मीडिया से कोसों दूर रखा है. एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि उनके अनुसार जिन व्यक्तियों के पास कोई काम नही होता वह इन चीजों पर अपना समय बर्बाद करते हैं इसलिए वह अभी तक सोशल साइट्स से दूर ही हैं.

रणबीर कपूर

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के फैंस लाखों में हैं लेकिन वो खुद को सोशल मीडिया से अलग ही रखते हैं.सूत्रों की मानें तो उन्हें किसी भी अन्जान व्यक्ति से बात करना पसन्द नही है. क्योंकि एकसाथ बहुत से लोगों को बातें करते देखकर उन्हें एंग्जायटी हो जाती है और वह अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते है.

करीना कपूर खान

कैमरे की दीवा करीना कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को बिल्कुल अपने तक ही सीमित रखना चाहती हैं.जिस वजह से उन्हें अपने जीवन से जुड़ी हर बात पोस्ट करने की जरूरत ही महसूस नहीं होती.सिर्फ इतना ही नही करीना सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने से इतना परहेज करती है कि वह सभी को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह देती हैं.

रानी मुखर्जी

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हमेशा से बहुत रिजर्व स्वाभाव की रही हैं और वो अपनी पर्सनल जिंदगी को पर्सनल ही बनी रहने देना चाहती हैं. जिस वजह से उन्होनें एक बयान जारी किया था कि वे किसी भी सोशल मीडिया वेबसाइट पर नहीं है.लेकिन उनके नाम से कई फर्जी एकाउंट चलाए जाते हैं.

Manoj L

Exit mobile version