ये हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े सुट्टेबाज़

सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा गुड बॉय, गुड गर्ल के किरदारों में नज़र आनेवाले स्टार्स भी हैं गंदी आदतों के शिकार. एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड के चेन स्मोकर्स पर.

शाहरुख़ ख़ान

 

शाहरुख़ ख़ुद कई बार क़बूल चुके हैं कि वो बहुत सिगरेट पीते हैं. उन्हें कई बार पब्लिक में भी सिगरेट पीते देखा गया है.

सलमान ख़ान

 

दबंग ख़ान भी एक चेन स्मोकर हैं. ऐसी ख़बरें थीं कि सलमान ने अपनी जॉ लाइन के दर्द की वजह से सिगरेट छोड़ दी है. लेकिन ये सिर्फ़ अफ़वाह निकली. सलमान दिनभर में कई सिगरेट फूंक डालते हैं.

संजय दत्त

संजय दत्त के बारे में सभी जानते हैं कि टीन एज और जवानी के दिनों में ग़लत सोहबत में पड़कर वो सिगरेट और ड्रग्स लेने लगे थे. संजय की ये आदत आज भी बरक़रार है. हालांकि ड्रग्स को संजय ने दोबारा कभी हाथ नहीं लगाया लेकिन सिगरेट वो बहुत पीते हैं.

अजय देवगन

अजय इतने बड़े स्मोकर हैं कि कई बार उन्हें पब्लिक में सिगरेट पीने की वजह से फ़ाइन तक देना पड़ा है. वहीं अजय का कहना है कि वो ख़ुद अपनी इस आदत से परेशान हैं लेकिन सिगरेट छोड़ नहीं पा रहे हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर एक चेन स्मोकर हैं. रणबीर की सिगरेट की इतनी बुरी लत है कि अकसर शॉट के बीच में भी सिगरेट पीने लगते हैं जिसकी वजह से उनके को-स्टार और डायरेक्टर परेशान होते हैं.

ऋतिक रौशन

रियल लाइफ़ में ऋतिक भी बहुत बड़े स्मोकर हैं. अकसर फ़िल्मी पार्टीज़ में उन्हें सिगरेट के कश लगाते देखा गया है.

अर्जुन रामपाल

अर्जुन मॉडलिंग के दिनों से ही चेन स्मोकर रहे हैं. पब्लिक प्लेस पर भी अर्जुन सिगरेट पीने से बाज़ नहीं आते.

रानी मुखर्जी

रानी काफ़ी अर्से से सिगरेट एडिक्ट हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान रानी के लिए बहुत मुश्किल था सिगरेट से दूर रहना.

कोंकणा सेनशर्मा

बेहतरीन अदाकारा और डायरेक्टर कोंकणा अपनी इस आदत से छुटकारा चाहती है. कोंकणा ने ख़ुद बताया था प्रेग्नेंसी के दौरान सिगरेट छोड़ना उनके लिए कितना मुश्किल था.

Manoj L

Exit mobile version