बॉलीवुड की इस हसीना को लगी ट्विटर की लत,डिजिटल डिटॉक्स करने के लिए यूरोप में मना रही हैं छुट्टियां !

Swara Bhaskar Tweetsआखिरी बार करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई स्वरा भास्कर  ने कुछ दिनों के लिए अपना ट्विटर हैडंल डिएक्टिवेट कर दिया है.हालांकि इस पर स्वरा का कहना है कि मैं अपनी छुट्टियों का आनंद नहीं उठा पा रही थी और हर समय ट्विटर पर यह देख रही थी कि भारत में क्या हो रहा है. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इसकी लत लग गई है.बता दें कि इस समय स्वरा यूरोप में छुट्टियां बिता रही हैं और उनका कहना है कि वह वापस आने के बाद एक बार फिर ट्विटर पर ऐक्टिव हो जाएंगी.

वैसे कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि हाल ही में स्वरा ने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाते हुए कई ट्वीट किए थे.वैसे सिर्फ इतना ही नही उन्होनें इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए #ButLiberalsAreFanatics और #SadguruSays हैशटैगर का सहारा भी लिया था.तो वहीं इन ट्वीट्स में स्वरा ने  मेजर लीतुल गोगोई का भी जिक्र किया था.जो यूजर्स को पसंद नहीं आया और उसके बाद से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे.

ऐसे मे स्वरा ने इन बातों को खारिज करते हुए बताया कि उनके ट्विटर छोड़ने के पीछे की जिन वजहों का अनुमान लगाया जा रहा है, वह सही नहीं है और यह सिर्फ अफवाहें हैं.क्योंकि स्वरा ने सिर्फ ट्विटर अकाउंट डिऐक्टिवेट किया है लेकिन वह अभी भी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं.

Manoj L

Exit mobile version