पम्मी आंटी ले सकती हैं बिग बॉस में एंट्री, 16 सितंबर को होगा इस शो का ग्रैंड प्रीमियर

Ssumeir Pasrichaछोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस जल्द ही अपने नए सीजन के साथ १२ सिंतबर को शुरु हो रहा हैं.सूत्रों की मानें तो इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 16 सितंबर को किया जायेगा. इस सीजन भी इस शो को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आएंगें.बता दें कि अब तक ये शो तमिल, मराठी, तेलुगू और मलयालम में भी आ रहा है जिस वजह से दर्शकों के बीच इस शो की काफी लोकप्रियता हैं.वैसे बिग बॉस 12 के तीन प्रोमो भी आ चुके हैं.जिनमें से एक में सलमान टीचर बन कर सभी कंटेस्टेंट की हाजरी लेते हुए नजर आ रहे हैं.वहीं इस बार विचित्र जोड़ियों की भी बात की जा रही हैं.

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं.हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट के नामों को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता है.ऐसे में कई टेलीविजन सेलेब्रिटीज के नाम भी सामने आ रहे हैं.जिनमें से एक नाम सुमेर पसरीचा यानि पम्मी आंटी का भी हैं. सुमेर का एक यू-ट्यूब पेज है और वह पम्‍मी आंटी के कैरेक्‍टर में एक सीरीज चलाते हैं और अपने प्रशंसकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

सूत्रों की मानें तो बीते शनिवार को उन्होंने बिग बॉस 12 के मेकर्स और चैनल से मिलकर इस शो के लिए अपनी डील फाइनल कर ली है. साथ ही इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शो के निर्माताओं ने सुमेर से ‘पम्मी आंटी’ वाले वार्डरोब को भी शो के लिए लाने को कहा है. वैसे इस बार शो में 21 प्रतियोगी होंगें. इनमें से 3 सेलेब जोड़ियां होंगी और 3 नॉर्मल जोड़ियां होंगी.इसके अलावा 9 जोड़ियां शो में आने के बाद बनाई जाएंगी.वैसे पम्मी आंटी बिग बॉस में एंट्री लेती हैं तो यह सीजन काफी दिलचस्प होगा.

Manoj L

Exit mobile version