कसौटी जिंदगी की 2 में होगी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एंट्री!

SRK Entry In kasauti zindagi ki 2एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की के दूसरे पार्ट का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर सीरियल को खास बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और इसके लिए वो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को ला रही हैं.

एक वेबसाइट के मुताबिक शाहरुख ही दर्शकों को लीड एक्टर्स अनुराग और प्रेरणा से इंट्रोड्यूज करवाएंगे यानि कि सीरियल के शुरूआती 3 एपिसोड के नरेटर रहेगें.दरअसल ये स्टार इंडिया और शाहरुख खान के बीच हुई डील का हिस्सा है.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी यानी प्रेरणा की भूमिका में होंगी एरिका फर्नांडिस और सीज़ने खान यानी अनुराग बासु का रोल पार्थ समथान निभाएंगे।. ये शो 10 सितंबर रात 8 बजे स्टार प्लस में ऑन एयर होगा.तो वहीं जैसे ही इस शो का प्रोमो रिलीज़ हुआ, तो कई टीवी स्टार्स ने इसे अपने-अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया.फिलहाल देखना तो ये हैं कि क्या शाहरुख की वजह से अनुराग और प्रेरणा को दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा. तो वहीं अगर शाहरुख इस टीवी सीरियल का हिस्सा होंगे तो ये तीस साल बाद ऐसा होगा. हालांकि वो इस बीच गेम शोज़ और रियलिटी शोज़ में नज़र आ चुके हैं.

Manoj L

Exit mobile version