बड़े पर्दे के कॉमेडियन्स से किसी मामले में कम नही हैं छोटे पर्दे के ये कॉमेडियन्स ,ऐसा है इन कॉमेडियन्स का कार कलेक्शन

टीवी और फिल्मों इंडस्ट्री में धीरे धीरे कॉमेडी की डिमांड बढ़ती जा रही हैं.जहां एक तरफ बॉलीवुड कॉमेडियन्स एक दम टशन से रहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ छोटे पर्दे के कॉमेडियन्स भी इन सेलेब्स से किसी मामले में कम नही हैं.ऐसे में जहां बड़े पर्दे के कॉमेडियन्स महंगी कारों का इस्तेमाल करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ छोटे पर्दे के कॉमेडियन्स के पास भी ऐसा कारों कलेक्शन हैं कि जिससे साफ नजर आता हैं कि कमाई के मामले में भी ये किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. तो चलिए जानते हैं छोटे पर्दे के कॉमेडियन्स का कार कलेक्शन

भारती सिंह

क्यूट भारती सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष से सात फेरे ले चुकी हैं. भारती के पास ब्लैक मर्सडीज़ बेंज जीएल है जिसकी कीमत 1 करोड़ है.इसके अलावा उनके पास ऑडी Q5 भी है.भारती कॉमेडी नाइट्स लाइव, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स जैसे कई शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

सुनील ग्रोवर

गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर दर्शकों को गुदगुदाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर के पास बीएमडब्ल्यू 5th सीरीज़ की कार है जिसकी कीमत 50 से 60 लाख है.

कीकू शारदा

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपि‍ल’ में ‘पलक’ उर्फ कीकू शारदा के पास बीएमडब्ल्यू और ऑडी A8 हैं.

अली असगर

मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कहने वाले कॉमेडियन अली असगर के पास मर्सडीज और होंडा सिटी कार है.

उपासना सिंह

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह के पास मर्सडीज बेंज GCC कार है.

सुगंधा मिश्रा

 बहुमुखी प्रतिभा से भरी हुई फेमस कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा के पास BMW X6 कार है जिसकी कीमत 1.6 करोड़ से ज्यादा है.

कपिल शर्मा

टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से फेमस होने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के पास SUV रेंज रोवर इवोक है.जिसकी कीमत 55.28 से 95.53 लाख के बीच है.

Manoj L

Exit mobile version