शादी के बाद पहली तस्वीर में श्रद्धा आर्या ने खूबसूरत गुलाबी साड़ी और चूड़ा में दुल्हन के रूप में दिखी.

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में नेवल कमांडर राहुल नागल से शादी की है। दोनों ने दिल्ली में परिवार और फ्रेंड्स के मौजूदगी में शादी की है. शुक्रवार को, उनकी बहन दिव्या आर्य ने ‘पगफेरा’ की रस्म से उनकी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें नवविवाहित दुल्हन शादी के बाद पहली बार अपने माता-पिता के घर वापस जाती है। तस्वीरों में श्रद्धा खूबसूरत साड़ी और चूड़ा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दिव्या ने एक खूबसूरत गुलाबी और सुनहरे रंग की साड़ी में श्रद्धा की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। उसने सोने के झुमके और उसके साथ दो परतों वाला हार पहना था।

श्रद्धा की तस्वीरे आकर्षक लग रही थी. श्रद्धा पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. दिव्या ने “पगफेरा। वेलकम होम मिसेज नागल #mybabyforever,” उसके पोस्ट को कैप्शन दिया। अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर प्यार की बौछार की।

मंगलवार को श्रद्धा और राहुल शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी में उनके कुंडली भाग्य के सह-कलाकार अंजुम फकीह और सुप्रिया शुक्ला, बालिका वधू अभिनेता शशांक व्यास और अन्य शामिल हुए।

पिछले एक हफ्ते से श्रद्धा अपने विभिन्न प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। उसने अपने मेहंदी समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उसने अपनी सगाई की अंगूठी दिखायी, और लिखा, “सबसे आसान हाँ जो मैंने कभी कहा है!” उन्होंने हल्दी समारोह, शादी और रिसेप्शन से तस्वीरें भी हटा दी हैं।

निर्माता एकता कपूर ने अपने कुंडली भाग्य चरित्र के संदर्भ में श्रद्धा को बधाई देने के लिए रिसेप्शन से एक स्पष्ट तस्वीर साझा की। “और प्रीता अपने भाग्य में उस आदमी से मिली! कुंडली मिलाना नहीं पड़ा! मेरे प्यारे @sarya12, एक सुपर मैरिड लाइफ है! तुम दोनों प्यारे लग रहे हो। जय माता दी, ”उसने लिखा।

Manoj L

Exit mobile version