शहनाज गिल को बर्थडे पर सिद्धार्थ शुक्ला की याद आई, सिडनाज के फैंस हुए इमोशनल

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके प्रशंसकों ने उन्हें उनकी 41वीं जयंती पर याद किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं, तस्वीरें और प्रार्थनाएं साझा कीं। अभिनेता का निधन 2 सितंबर को एक विशाल शून्य को छोड़कर हो गया। शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवंगत स्टार की एक तस्वीर साझा की और यह आपकी आंखों से आंसू छोड़ देगी।

शहनाज़ गिल ने जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें हम देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला सफेद टी-शर्ट पहने हुए हैं और अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेर रहे हैं। तस्वीर में सिद्धार्थ के पीछे पंख हैं और ऐसा लगता है कि पृष्ठभूमि चारों ओर रोशनी से जगमगा रही है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में तो कुछ नहीं लिखा लेकिन इस पोस्ट से जाहिर है कि वह आज सिड को बहुत मिस कर रही हैं. प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में ढेर सारा प्यार बरसाया। कुछ फैन्स ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए तो कुछ ने रोते हुए इमोजी पोस्ट किए। एक फैन ने ये भी लिखा, ‘भाई आ जाओ’.कुछ ने बर्थडे विश करके मिस यू सिड लिखा।

सिद्धार्थ और शहनाज़, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार से ‘सिडनाज़’ कहा जाता है, बिग बॉस 13 में करीब आए और अक्सर अपने स्नेह के प्रदर्शन के लिए चर्चा में रहे। हालाँकि, उन्होंने कभी भी रिश्ते में होने की बात स्वीकार नहीं की और सिर्फ अच्छे दोस्त होने का दावा किया। वे एक दूसरे को ‘परिवार’ भी कहते थे।

Manoj L

Exit mobile version