बिग बॉस फेम शहनाज गिल 2021 के लिए गूगल इंडिया पर तीसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत बनीं।

बिग बॉस फेम शहनाज गिल को साल 2021 में गूगल इंडिया पर तीसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी घोषित किया गया है।

Google पर 2021 की सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों की सूची हाल ही में घोषित की गई थी, जहां शहनाज़ गिल ने तीसरा स्थान हासिल किया है। नीरज चोपड़ा और आर्यन खान ने पहला और दूसरा स्थान हासिल किया है। जहां नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण जीतकर इतिहास रचा, वहीं आर्यन और शहनाज़ एक अशांत वर्ष के लिए चर्चा में थे।

शहनाज की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल की शुरुआत में बादशाह के साथ अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में थीं। इसके बाद वह दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी फिल्म होन्सला रख की शूटिंग के लिए कनाडा चली गईं।

शहनाज गिल ने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को कार्डियक अरेस्ट से खो दिया। उसके नुकसान ने उसे उजाड़ दिया। महीनों की मशक्कत के बाद आखिरकार उसने काम फिर से शुरू कर दिया है। अभिनेत्री को सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी पंजाबी फिल्म होन्सला रख का प्रचार करते देखा गया था। फिल्म को न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बंपर ओपनिंग मिली थी। शहनाज़ को इसमें एक उत्साही पंजाबी लड़की की भूमिका के लिए पसंद किया गया था।

चौथा स्थान शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिया है। बेहद सफल व्यवसायी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था। कुछ समय सलाखों के पीछे बिताने के बाद राज जमानत पर घर वापस आ गया है। पारिवारिक छुट्टियों के दौरान उन्हें हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ मंदिरों में जाते देखा गया।

Manoj L

Exit mobile version