ये हैं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे वाली हिरोइनें

पटौदी रियासत की बहूरानी बॉलीवुड की सबसे अमीर हिरोइनों में शुमार हैं. फ़िल्में, ब्रैंड्स, फ़ैशन शोज़ से भारी भरकम कमाई करती हैं करीना.

सोनम कपूर

सोनम अभिनेत्री होने के साथ साथ एक फ़ैशनीस्टा भी हैं. सोनम की झोली में फ़िलहाल कई फ़िल्में हैं जिनसे सोनम को करोड़ों फ़ीस मिली है. ऊपर से सोनम कई ब्रैंड्स को एंडोर्स करती हैं साथ ही अपनी बहन रिया के साथ मिलकर कपड़ों का एक ब्रैंड भी संभालती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

 

सोनाक्षी की पिछले साल 3 फ़िल्में रिलीज़ हुई थीं जिनसे उनकी काफ़ी कमाई हुई थी. सोनाक्षी की नेट वर्थ क़रीब 2 मिलियन डॉलर है.

अनुष्का शर्मा

कई सफल फ़िल्में करने के बाद अनुष्का की फ़ीस में इजाफ़ा तो हुआ ही है साथ ही विराट से शादी करने के बाद अनुष्का की ब्रैंड वैल्यू भी कई गुना बढ़ी है. अनुष्का एक प्रोड्यूसर भी हैं और कई बड़े ब्रैंड्स को एंडोर्स भी करती हैं. अनुष्का बॉलीवुड की सबसे अमीर हिरोइनों में से एक हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे कमाऊ एक्ट्रेस हैं. ग्लोबल स्टार होने की वजह से इंटरनेशनल ब्रैंड्स को भी एंडोर्स करती हैं ऐश्वर्या जिसकी वजह से उन्हें करोड़ों की कमाई होती है.

कंगना रनौत

कंगना एक मिडिल क्लास फ़ैमिली से आती हैं. अपनी मेहनत के दम पर आज कंगना इस मुकाम पर पहुंची हैं. अलग अलग तरह की कामयाब फ़िल्में करके कंगना आज बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं.

विद्या बालन

विद्या अपने एक्टिंग टैलेंट की वजह से हिट फ़िल्में देती आई हैं. जिसकी वजह से उनकी फ़ीस में हमेशा बढ़ोतरी ही हुई है. ज़्यादा ब्रैंड्स को एंडोर्स ना करने के बावजूद विद्या सबसे अमीर एक्ट्रेस में शुमार हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका अब एक इंटरनेशनल स्टार हैं जिनकी हॉलीवुड तक पहुंच है. हॉलीवुड टीवी सीरीज़, हॉलीवुड फ़िल्म, बॉलीवुड फ़िल्म, विज्ञापन करके प्रियंका बॉलीवुड की टॉप की अमीर एक्ट्रेस में शामिल हैं.

कटरीना कैफ़

कटरीना ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जिनके बूते उन्होंने काफ़ी कमाई की है. साथ ही कई बड़े ब्रैंड्स भी कटरीना की कमाई में इज़ाफ़ा करते रहते हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका का करियर सातवें आसमान पर है. पद्मावत में दोनों हीरो से भी ज़्यादा फ़ीस वसूल कर दीपिका सुर्ख़ियों में थीं. साथ ही हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं दीपिका. इन सभी वजहों से दीपिका बॉलीवुड की सबसे कमाऊ एक्ट्रेस हैं.

Manoj L

Exit mobile version