तारक मेहता का उल्टा चश्मा: ‘टप्पू’ राज अनादकट शो छोड़ने के लिए तैयार थे, लेकिन आगे हुआ…यहाँ पढ़ें!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो में आए एक्टर्स ने दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है. सिटकॉम में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट प्रशंसकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

हालांकि, प्रशंसकों को निराशा हुई जब हालिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि अभिनेता शो छोड़ने की योजना बना रहे हैं। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि राज ने पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया था और 20 दिसंबर के बाद शूटिंग नहीं करेंगे। अब नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि क्या अभिनेता ने वास्तव में शो छोड़ दिया है।

Image Source: Jagran

ETimes की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “कुछ महीने पहले अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की अफवाहें थीं, जब उन्हें एक वीडियो में किए गए नस्लीय अपमान के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया मिली थी। लेकिन उन्होंने शो की शूटिंग जारी रखी। कुछ समय पहले मुनमुन और राज अनादकट के करीब होने की अफवाहें उड़ी थीं। ऐसा लगता है कि राज को प्रभावित किया है और इसलिए वह शो से बाहर होने पर विचार कर रहे थे। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को अपने विचार बताए थे लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। यह एक क्षणिक चरण था। हर अभिनेता उतार-चढ़ाव और अलग-अलग दौर से गुजरता है। राज के किरदार टप्पू को जनता के साथ जुड़ाव मिल गया है और सिर्फ एक शो छोड़ना कोई मजाक नहीं है। यहां तक ​​कि अगर उनके पास कुछ और मुद्दे हैं, तो उन्हें भी जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।”

भव्य गांधी की जगह लेने के बाद राज 2017 में शो में शामिल हुए, जो पहले टप्पू का किरदार निभाते थे। जेठालाल के बेटे के रूप में उनकी भूमिका ने दर्शकों को खूब पसंद किया है। कुछ महीने पहले, जब मुमुन दत्ता के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती की अफवाहें थीं, तो उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि इस तरह की अफवाहों का उनके निजी जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा है।

पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया था कि हिट सिटकॉम के सेट पर राज और मुनमुन दत्ता एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। दोनों कई मीडिया रिपोर्टों से रोमांटिक रूप से जुड़े हुए थे, जिनका राज के निजी जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा।

Manoj L

Exit mobile version