बॉलीवुड के ये सितारे जिन्होनें शराब क्या, कभी सिगरेट तक को भी नही लगाया हाथ

non alcoholic celebs

 

फिल्मों में अक्सर  आपने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स को शराब या सिगरेट पीते देखा होगा.लेकिन रियल लाइफ में बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होनें रील लाइफ में भले ही जाम पिया हो लेकिन रीयल लाइफ में इन स्टार्स ने शराब से दूरी बनाए रखी.तो चलिए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्‍होंने कभी स्‍मोक या ड्रिंक नहीं किया.

अमिताभ बच्‍चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने वैसे तो रील लाइफ में कई बार शराबी का किरदार निभाया है.लेकिन अमिताभ गांधी विचारधारा को मानने वाले लोगों में से एक हैं, जो शराब का सख्त विरोध करते हैं. इतनी उम्र में भी बिग बी के फिट और हेल्‍दी रहने की वजह यह भी हैं कि उन्होनें आज तक ना तो कभी शराब की बूंद को हाथ लगाया और ना ही कभी सिगरेट पी.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन दीपिका पादुकोण  शराब और सिगरेट नहीं पीती हैं और उनकी ग्लोइंग त्वचा उन्हें और भी खूबसूरत बनाती हैं.

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की फिटनेस दिवा बिपाशा बसु खुद को शराब और सिगरेट से कोसों दूर रखती हैं.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम बॉलीवुड पार्टीज से दूर रहते हैं और फिटनेस को काफी प्रमोट करते हैं.जिस वजह से वो खुद भी शराब और सिगरेट को हाथ नहीं लगाते हैं.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं. वो ना केवल शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं बल्कि उन्हें रात को पार्टी करना भी पसंद नही हैं.

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस और योगा को अपनी जिंदगी बनाने वाली शिल्पा शेट्टी भी नशे की लत से कोसों दूर हैं.

परिणीति चोपड़ा

फिल्म गोलमाल के सीरिज की  सुपरहिट फिल्म देने वाली परिणीति चोपड़ा को भी शराब और सिगरेट जैसी चीजों में कोई इंट्रेस्‍ट नहीं है.

Manoj L

Exit mobile version