छोटे पर्दे की ऐसी एक्ट्रेसेस जिन्होनें अपने करियर में सिर्फ एक ही सीरियल करके,घर-घर में बनाई अपनी एक अलग पहचान

Beautiful TV Actressesछोटे पर्दे की एक्ट्रसेस को अक्सर सुशील, संस्कारी और प्यारी बहू के रूप में पेश किया जाता हैं जो हमेशा एक सुन्दर सी साड़ी पहने, माथे पर गोल बिंदी और मांग में लाल सिंदूर लगाकर हमेशा अपने परिवार को खुश रखने के लिए तत्पर रहती हैं.तो वहीं छोटे पर्दे पर ऐसी कई एक्ट्रसेस हैं जिन्होनें अपने करियर में सिर्फ एक ही सीरियल किया,लेकिन उसी एक सीरियल से लोगों के दिलों में एक अलग सी छाप छोड़ दी.तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रसेस के बारें में.

अंकिता लोखंडे : जी टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘पवित्रा रिश्ता’ के जरिये मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर व्यस्त हैं.फिल्म में अंकिता ‘झलकारी बाई’ के किरदार में नजर आएँगी. गौरतलब है कि अंकिता ने एक टीवी सीरियल करने के बाद टीवी की दुनिया से किनारा कर लिया हैं.

राधिका मदन : एकता कपूर के शो मेरी आशिक़ी तुम से ही की लीड एक्ट्रेस राधिका मदन इस सीरियल के बाद किसी दूसरे सीरियल में नजर नहीं आईं. राधिका राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विशाल भारद्वाज की आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म पटाखा में नजर आएगीं.यह फिल्म २८ सितंबर को रिलीज होगी.

हिना खान : स्‍टार प्‍लस के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की सीधी-सादी, भोली भाली अक्षरा यानि हिना खान इसके बाद किसी भी सीरियल में नजर नहीं आईं हालांकि उन्होंनेखतरों के खिलाड़ी 8′ औरबिग बॉस 11′ में जरूर हिस्सा लिया.तो वहीं हाल ही में वो वीडियो सांग भसूड़ी में अपनी हॉट अदाओं से सबको मदहोश करती हुई नजर आई.

आमना शरीफ : टीवी की कशिश के नाम से फेमस एक्ट्रेस आमना शरीफ ने टीवी सीरियल कहीं तो होगा के बाद किसी दूसरे सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस के रुप में नहीं नजर आईं.इसके बाद आमना ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई.

दीपिका सिंह :  स्टार प्लस के पॉपुलर शो दीया और बाती हम में दीपिका सिंह ने संध्या बींदणी का किरदार निभाया था.फिलहाल दो साल पहले इस सीरियल के ऑफएयर होने के बाद से ही दीपिका छोटे पर्दे से दूर हैं.सूत्रों की मानें तो दीपिका विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन में हिस्सा ले सकती हैं.

Manoj L

Exit mobile version