एक बार फिर प्यार में फेल हुईं कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने शेयर की गुप्त पोस्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टा पर कहानी साझा की थी, जो दर्शक इस बात से परेशान हैं कि कंगना के दिमाग में क्या चल रहा है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने निश्चित रूप से उद्योग में अपने उचित हिस्से से अधिक दूसरों को दिया है, लगभग सभी को वारंट नहीं किया गया है, लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि उन्होंने उद्योग और इसके बाहर दोनों में कुछ अनुचित प्रतिक्रिया का सामना किया।

सबसे बढ़कर, कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्यार में बहुत बदकिस्मत रही हैं, अगर आप उद्योग में उनके शुरुआती दिनों से ही उनके दिल टूटने का पता लगाएं। बेशक, टैंगो में दो लगते हैं, लेकिन, एक बार फिर, यह अकाट्य है कि कंगना रनौत ने दिल के मामलों में सबसे अच्छा समय बिताया है।
खैर, अगर ऐसा कुछ है जो उनके प्रशंसकों के स्कोर को चिंतित करता है, तो सोशल मीडिया पर कंगना की नवीनतम पोस्ट उन्हें और भी परेशान कर देगी और इस बात पर विचार कर रही होगी कि इस समय धाकड़ अभिनेत्री के दिमाग में क्या चल रहा होगा।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लेते हुए, कंगना ने एक इंस्टा स्टोरी साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा: “तेरे लिए हम हैं जी… कितने सीताम हम पे सनम …” जिसका अनुवाद है, “मैं तुम्हारे लिए रहती हूं, फिर मेरे साथ इतना अनुचित व्यवहार क्यों। ”

काम के बारे में बात करे तो, रनौत ने कथित तौर पर अपनी आने वाली दोनों फिल्मों, धाकड़ और तेजस की शूटिंग पूरी कर ली है। वह रोम-कॉम, टीकू वेड्स शेरू के साथ एक निर्माता के रूप में भी अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं, जिसकी शूटिंग वर्तमान में चल रही है।

Manoj L

Exit mobile version