बिग बॉस 15: काजल पिसल ने देवोलीना भट्टाचार्जी से किस करने के लिए अभिजीत बिचुकले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

अभिजीत बिचुकले द्वारा रियलिटी शो में किस करने के लिए कहने के बाद अभिनेत्री काजल पिसल अपनी दोस्त और बिग बॉस 15 की प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी के समर्थन में सामने आई हैं।

काजल ने देवोलीना के साथ लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया में काम किया। काजल, जो वर्तमान में सिरफ तुम में आशा के रूप में नजर आ रही हैं, को लगता है कि बिग बॉस 15 में किस के लिए पूछना कोई मजाक नहीं है और बिल्कुल गलत है।

काजल पिसल कहती हैं: “अभिजीत बिचुकले जैसे पुरुषों के खिलाफ खड़े होने का समय आ गया है, यह न केवल शो में है, बल्कि ज्यादातर लड़कियों को हमेशा ऐसी शर्मनाक स्थितियों का सामना करना पड़ता है, चाहे वह उनके काम पर हो या कहीं भी। और जिस तरह से अभिजीत ने मेरे दोस्त को ब्लैकमेल किया वह भयानक था। ऐसे लोगों से निपटने के लिए देवोलीना एक मजबूत महिला हैं। फिर भी, इस तरह के व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

काजल ने देवोलीना के लिए स्टैंड लेने के लिए तेजस्वी की भी सराहना की। “मुझे खुशी है कि तेजस्वी ने बाहर आकर देवोलीना के लिए स्टैंड लिया। यह हम ही हैं जिन्हें ऐसे व्यवहार के खिलाफ खड़े होने की जरूरत है, जिसे बिल्कुल भी बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए, चाहे वह मजाक के रूप में ही क्यों न हो।”

Manoj L

Exit mobile version