तलाक या ब्रेकअप के बाद भी इन स्टार्स ने अपनी दोस्ती पर नही आने दी कोई भी आंच !

जिंदगी में जितना जरुरी परिवार होता हैं उतना ही दोस्ती का रिश्ता भी.लेकिन बॉलीवुड एक ऐसी नगरी हैं जिसमें एक्शन, रोमांस, मस्ती, कॉमेडी, ड्रामा, प्यार, तलाक और ब्रेकअप हर तरह का तड़का देखने को मिलता हैं.दरअसल किसी फिल्म के शूटिंग के दौरान दो स्टार्स एक दूसरे के करीब आते है लेकिन जैसे जैसे फिल्म पुरानी होती है वैसे वैसे उनका रिश्ता भी. तो वहीं इऩमें से कुछ कप्लस ऐसे भी होते हैं जो शादी के बंधन में बंध जाते हैं.लेकिन कभी कभी प्यार और शादी के बाद लोगों को ब्रेकअप या तलाक की कड़वाहटों से गुजरना पड़ता है.जिसका असर ना सिर्फ उनपर बल्कि परिवार वालों पर भी पड़ता हैं. तो वहीं कुछ कप्लस ऐसे भी हैं जिन्होनें तलाक या ब्रेकअप के बाद भी बॉलीवुड में दोस्ती की एक अलग मिसाल कायम की. तो चलिए जानते हैं इन स्टार्स कप्लस के बारें में.

रणबीर – दीपिका

बी टाउन का हॉट कपल के रूप में माने जाने वाले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती फिल्म बचना ए हसीनों से शुरु हुई थी.इस फिल्म के बाद दोनों एक दुसरे के करीब आ गए कि दीपिका ने अपनी गर्दन पर ब्वॉयफ्रेड का नाम भी लिखवा लिया था. दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हो गए.लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों स्टार्स की दोस्ती खत्म नहीं हुई क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि मेरी और दीपिका की दोस्ती लंबे समय तक टिकने वाली है. मैं दीपिका के बच्चों का गॉडफादर बनने वाला हूं मैं उनके साथ खेलने वाला हूं.फिलहाल दोनों की जोड़ी ऑफ स्क्रीन तो ज्यादा देर टिक नही पाई लेकिन ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है

सलमान – कैटरीना

कैटरीना के संग सलमान की दोस्ती बहुत जल्द प्यार में बदल गई.इन दोनों के रिश्ते में कई बार नोंक झोंक हुई लेकिन रिश्ता तो नही टूटा. लेकिन रिश्ते का नाम जरुर बदल गया. दरअसल कैटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर के आने की वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई और सलमान ने इन दूरियों को भूलाते हुए कैटरीना के साथ अपनी दोस्ती कायम रखी.

ऋतिक – सुजैन

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच सिर्फ पति-पत्नी का रिश्ता ही नही बल्कि दोस्ती का रिश्ता भी हैं जो कि बेहद खास है.हालांकि फिल्म काइट के दौरान ऋतिक का नाम उनकी को-स्टार बरबरा मोरी और एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी उनकी लिंकअप की अफवाहों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी.तो वहीं सूत्रों की मानें तो सुजैन भी किसी और को डेट कर रही थी.जिस वजह से दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था.लेकिन ये एक्स कपल आज भी लोगों के लिए दोस्ती की मिसाल कायम करते हैं और दोनों को अक्सर कई बार एकसाथ देखा जा चुका हैं.दोनों के दो बेटे भी हैं.

अरबाज – मलाइका

हाल ही में अलग हुए अरबाज और मलाइका आज भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और अक्सर किसी ना किसी पार्टी में यह दोनों एकसाथ नजर आते हैं.

रणवीर – अनुष्का

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा फिल्म बैंड बाजा बारात में एकसाथ नजर आए थे और इसी दौरान वे एक-दूसरे से अट्रैक्ट हो गए थे.हालांकि इसके बाद यह जोड़ी फिल्म लेडिज वर्सेज रिक्की बहल में भी दिखाई दी. हालांकि कुछ वक्त बात दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त है.आपको बता दें कि आज भी अगर दोनों स्टार्स किसी इंवेट में मिलते हैं तो दोनों एक दूसरे को पूरा सम्मान देते हैं.

Manoj L

Exit mobile version