अंकिता के बाद सुशांत सिंह राजपूत की इस हरकत से परेशान हुई कृति,दोनों के रिश्ते में आई दरार

kriti sushantफिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और पीके जैसी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाले हैंडसम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.दरअसल अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप और फिल्म राब्ता के बाद से सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन के साथ रिलेशनशिप में थे.हालांकि दर्शकों ने इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी बेहद पसंद किया हैं.लेकिन अब सुनने में आ रहा हैं कि इनके रिश्ते में दरार आ गई है. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि दोनो अपनी-अपनी फ़िल्म की शू़टिंग में व्यस्त हैं और एक-दूसरे को कुछ समय नहीं दे पा रहे हैं. शायद यही वजह है कि कृति ने दूरियां बना लीं.

वहीं कुछ का कहना ये भी है कि फिल्म कीजी और मैनी की शूटिंग के दौरान सुंशात एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रैंक होने की कोशिश कर रहे थे.जिस वजह से संजना काफी परेशान हो गई और फिल्म की शूटिंग कुछ दिन के लिए रोक दी गई .जिसके चलते कृति ने सुशांत से अलग होने का फैसला उनके दिलफेंक व्यवहार को देखने के बाद लिया है.

बात करें फिल्मों की तो सुशांत सिंह राजपूत जमशेदपुर में फिल्म किजी और मैनी के साथ केदारनाथ व्यस्त हैं, वहीं कृति लंदन में फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रही हैं. वैसे कृति के पास अर्जुन पटियाला, पानीपत, हाउसफुल 4 और लुका छुपी जैसी फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं और हीं स्त्री में उनका आयटम सांग आओ कभी हवेली पर काफी छाया हुआ हैं.इसके अलावा वह मल्टी-स्टारर फिल्म कलंक भी स्पेशल परफॉर्मेंस करती हुई  नज़र आएंगी.

Manoj L

Exit mobile version