सात फेरे लेने से पहले छोटे पर्दे के इस शो में नजर आएंगें दीपिका-रणवीर, पूरी दुनिया के सामने अपने रिश्ते पर लगाएगें मुहर

deepika Ranveer Wedding

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करन जौहर जल्द ही अपने टॉक शो कॉफी विद करण का छठा सीजन लेकर आ रहे हैं. सूत्रों की मानें तो २१ अक्टूबर को ऑनएयर होने वाले इस सीजन में बॉलीवुड की कई हिट और रियल जोड़ियों एकसाथ नजर आएगी.सूत्रों की मानें तो इस सीजन हाल ही में शादी के बंधन में बंधे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नजर आ सकते हैं.वैसे एकतरफ सगाई कर चुके प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी इस सीजन शिरकत कर सकते हैं.

बता दें कि बॉलीवुड के रोमांटिक कपल दीपिका और रणवीर ने आज तक न तो अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार किया है और न ही उससे इनकार किया है. लेकिन अब जब वो शादी करने ही वाले हैं तो फैन्स को इस बात का इंतजार हैं कि दोनों खुले तौर पर अपना प्यार स्वीकार करें.ऐसे में यह कपल पहली बार किसी शो में बतौर कपल एंट्री करेंगे और अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकारेंगे.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर ही इन दोनों के बीच प्यार का परवान चढ़ा था.इस साल 20 नवंबर को यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने वाला हैं. रणवीर और दीपिका ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग में कुछ दोस्त और नजदीकी लोगों को बुलाया हैं.दरअसल रणवीर और दीपिका दोनों ही अपनी शादी को टॉप सीक्रेट और मीडिया लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल कन्फर्मेंशन दीपिका या रणवीर की तरफ से नहीं आई है.

Manoj L

Exit mobile version