सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही नजर आएगी बॉलीवुड स्टार्स की ये बेटियां

Bollywood Actors Daughters
Bollywood Actors Daughters

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चें बचपन से ही बेहद पॉपुलर है तभी इन स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.वैसे इनमें से कुछ ऐसे भी बॉलीवुड स्टार्स की बेटियां है जिनके डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.तो चलिए जानते है बॉलीवुड की उन बेटियों के बारे में जो जल्द ही सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएगी.

सुहाना खान : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिल्मों में काम न करने के बावजूद लाइमलाइट में रहती हैं.बॉलीवुड में सुहाना खान टीन आइकॉन होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वैसे सुहाना ने बॉलीवुड में डेब्यू करने की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है

suhana khan

सारा अली खान : सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी.इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगें.

अनन्या पांडे : चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की  फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से करेगी.फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ जमेगी.वैसे बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले अनन्या वैनिटी फेयर और यूएस एडिशन में भी नजर आ चुकी हैं.

नव्या नवेली : नव्या नवेली नंदा फेमस स्टार किड्स में से एक है जो बच्चन परिवार से ताल्लुक रखती हैं.वैसे नव्या नवेली नंदा न तो बॉलीवुड का हिस्‍सा हैं और न ही अभी तक उन्‍होंने ऐसी कोई इच्‍छा जताई है. लेकिन फिर भी नव्या नवेली अक्‍सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.उनकी फैन फॉलोइंग देखकर साफ जाहिर होता हैं कि वो भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगी.

शनाया कपूर : सोनम कपूर की कजिन और एक्टर संजय खान की बेटी शनाया कपूर अपने मम्मी-पापा के साथ अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं. वैसे शनाया कपूर के डेब्यू पर भी बॉलीवुड लवर्स की नजर है.

Shanaya Kapoor

Manoj L

Exit mobile version