१०० करोड़ के क्लब में शामिल होने के काबिल नही थी बॉलीवुड की ये फिल्में

हर साल की तरह बॉलीवुड में न जानें कितनी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है लेकिन बॉलीवुड में फिल्मों की असली रेस 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की रहती है.लेकिन बाॅलीवुड की कुछ एेसी फिल्में भी हैं जो सिर्फ एक्ट्रर्स के नाम से ही १०० करोड़ के कल्ब में पहुंची.वहीं ऐसा ज़रूरी नहीं है कि ये सभी फिल्में 100 करोड़  के क्लब में शामिल होने के लायक थी.

फिल्म -क्रिश ३ (२०१३)

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म क्रिश 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.हालांकि इस फिल्म की कहानी में कोई खास दम नही था.इस फिल्म में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत जैसे स्टार्स थे.यह फिल्म कोई मिल गया (2003) और कृष (2006) का सीक्वल है.इस फिल्म के निर्माता ऋतिक रोशन  के पिता राकेश रोशन हैं.

Krish 3

फिल्म – प्रेम रतन धन पायो (२०१५)

मशहूर फिल्‍म निर्देशक सूरज बड़जात्‍या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में पहली बार सोनम कपूर ने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी.दिलचस्प बात यह है कि ‘हम आपके हैं कौन’ के बाद ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सूरज और सलमान ने 16 साल बाद काम किया था.सलमान की इस फिल्म से उनके फैंस को बेहद उम्मीदें थी , लेकिन ये फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही.

Prem Ratan Dhan Payo

फिल्म – किक (२०१४)

साल २०१४ में रिलीज हुई फिल्‍म ‘किक’ 2009 की तेलुगु ब्‍लाकबस्‍टर किक का ही रीमेक है.इसमें सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य किरदार में नजर आए थे.बेहतरीन लोकेशन्स, हैरतअंगेज स्टंट, ऐक्शन सीन्स की भरमार, आइटम नंबर का तड़का इस फिल्म में हर तरह का मसाला मौजूद है लेकिन फिर भी फिल्म कुछ खास नही थी.

फिल्म – धूम ३ (२०१३)

साल 2013 में आईं बॉलीवुड स्टारर आमिर खान की फिल्म धूम ३ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.इस फिल्म में आमिर खान ने चोर का रोल प्ले किया था और पुलिस अफसर के रोल को अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ने प्ले किया था.फिलहाल धूम सीरीज की तीसरी फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नही उतर पाई.

Manoj L

Exit mobile version