बॉलीवुड की ये फिल्में ब्रेकअप के गम से बाहर निकलने में करेगी मदद

बॉलीवुड में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम बात हैं. प्यार में पड़ना, फिर ब्रेकअप होने के बाद खुद को संभालना यह सारी चीजें आपके फेवरेट सेलेब्स के साथ होती रहती है. लेकिन अगर रियल जिंदगी में आपका दिल भी किसी ने तोड़ा हैं औऱ अभी तक आप उन यादों से निकल कर बाहर नही आ पा रहे तो आपको बॉलीवुड की ये फिल्में जरुर देखनी चाहिए.तो चलिए जानते हैं उन स्टार्स की फिल्मों के बारे में जो ब्रेकअप के गम से बाहर निकलने में मदद करती हैं.

ये जवानी है दीवानी

इस फिल्म में शर्मिली-पारंपरिक सी दिखने वाली नैना और बनी साथ में स्कूल में पढ़ते थे लेकिन दोनों एक दूसरे से बेहद अलग हैं.स्कूल के बाद 24 घंटे पढ़ाई में डूबी रहने वाली नैना की मुलाकात एक दिन मनाली ट्रिप के दौरान बनी से होती है.इस ट्रिप के दौरान नैना को बनी से प्यार हो जाता हैं लेकिन जब वो इसका इजहार करने बनी के पास जाती हैं तो उसे पता चलता हैं कि वो अपने जर्नलिज्म के कोर्स के लिए शिकागो जा रहा हैं.नैना को समझ में आता है कि बनी को अपने ख्वाबों से बेहद प्यार है और वो शादी करके नॉर्मल जिदंगी नहीं जीना चाहता.हालांकि नैना जानती हैं कि वो  अपने पहले प्यार में फेल हो गई है.लेकिन वो लाइफ से डिप्रेस नहीं होती है और अपनी जिंदगी में ख़ुशी-ख़ुशी आगे बढ़ती हैं.

लेडीज वर्सेज रिक्की बहल

इस फिल्म में रिक्की यानी रणवीर सिंह लड़कियों से फ्लर्ट कर उन्हें बेवकूफ बनाकर उनका पैसा उड़ा लेता है.ऐसा वह पिछले 15 साल से करता आया है. ऐसे ही तीन लड़कियां हैं डिम्पल चढ्ढा (परिणिती), रैना पारूलकर( दीपान्निता) और सायरा रशीद (अदिति शर्मा) जो रिकी का शिकार बनती हैं.लेकिन तीनों रिक्की से अपना बदला लेने के लिए एक स्मार्ट सेल्सगर्ल ईशिका देसाई (अनुष्का शर्मा) को लाती हैं जो रिक्की को उल्लू बना सकें लेकिन आखिरकार रिकी को ईशिका से प्यार हो जाता है और वह सुधरने को तैयार हो जाता है.

बचना ए हसीनो

इस फिल्म में रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद बिपाशा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है और कुछ अचीव करने पर अपना पूरा ध्यान लगा देती हैं.

क्वीन

इस फिल्म में रानी यानि कंगना को जब शादी से ठीक पहले पता चलता हैं कि लड़के ने उससे शादी करने से मना कर दिया हैं तो वो अपसेट या रोने धोने की बजाय अपने हनीमून के लिए अकेली विदेश चली जाती हैं.इस दौरान वो नए लोगों से मिलकर जिंदगी जीने के मायने समझती है और ये वो मौका होता है जिससे उसकी जिंदगी की पूरी काया ही पलट जाती हैं.

Manoj L

Exit mobile version