बुरी तरह पिटने के बाद बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तोड़ दिया अपने पति से हर रिश्ता

हमारे समाज में महिलाओं के साथ होने वाली किसी भी तरह की हिंसा अपराध की श्रेणी में आती है और अक्सर घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना के मामलों में महिलाओं के साथ मारपीट की जाती है. लेकिन हैरानी उस वक्त होती हैं जब सिर्फ आम महिलाएं ही नही बल्कि बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रसेस भी हैं जो घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं.तो चलिए जानते हैं उन हसीनाओं के बारे में जो हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार.

ज़ीनत अमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने अपने पहले पति पर भी दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था.लेकिन अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद जीनत ने दूसरी शादी की परंतु दूसरे पति नें भी उन्हें प्रताड़ित किया.

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा कपूर ने  साल 2003 में दि बिज़नेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद करिश्मा नें संजय कपूर के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और साल २०१२ में दोनों का तलाक हो गया.

डिम्पी  गांगुली

साल 2009 में एंडी टीवी इमेजिन के एक रियलिटी शो के सेट पर डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से शादी की थी. लेकिन 4 महीने से भी कम समय में उनके रिश्ते में कड़वाहट आ गयी.डिंपी ने राहुल पर गाली देने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए थे.साल 2010 में डिंपी ने तलाक की अर्जी दाखिल की और साल २०१५ में दोनों अलग हो गए.

श्वेता तिवारी

छोटे पर्दे के फेमस टीवी शो कसौटी जिंदगी की से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने साल १९९८ में भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी के साथ शादी की थी. कुछ सालों के बाद, श्वेता ने आरोप लगाया कि राजा घर में नशे की हालत में आते थे और शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से उनका अपमान करते थे. आखिरकार साल 2007 में श्वेता ने राजा से अलग होने का फैसला लिया और साल 2012 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया.

दीपशिखा नागपाल

 

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुंकी जानी मानी टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन शुरू होने लगी थी. दीपशिखा ने अपने पति केशव अरोड़ा के खि‍लाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया था. तो वहीं साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया.

Manoj L

Exit mobile version