बिग बॉस 10 की एक्स कंटेस्टेंट डॉयन से बनी हॉट बेब,मोनालिसा का गाना मेरी ये जवानी सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Monalasa Top Bhojpuri Actresses
Monalasa Top Bhojpuri Actresses

बिग बॉस 10 की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा ने इन दिनों छोटे पर्दे के हॉरर शो नज़र से डेब्यू किया हैं. डायन के किरदार में मोनालिसा का ये रूप देखकर जहां दर्शको के रोंगटे खड़े हो गए हैं तो वहीं उनके डायन वाले लुक की भी खूब तारीफ हो रही हैं.हाल ही में अपने बोल्ड और हॉट अंदाज़ को लेकर सुर्खियां बटोर रही मोनालिसा ने खुशबू जैन के गाने पर मेरी ये जवानी पर गजब का डांस किया है और इसमें वह बेहद हॉट भी नजर आ रही हैं.ये गाना घरवाली बाहरवाली फिल्म का है.

आपको बता दें कि मोनालिसा ने साल 2008 में फिल्म भोले शंकर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और इसके अलावा मोनालिसा ने कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया हैं.जहां एक तरफ मोनालिसा ने अपने फैंस को डायन की भूमिका से डरा रखा हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस डांस वीडियो में मोनालिसा ने अपनी कातिल अदाओं से सबके दिलों में आग लगा रखी हैं.

बिग बॉस में जाने के बाद से ही मोनालिसा की लोकप्रियता में बढ़ोतरी हुई है.हाल ही में मोनालिसा अपने सीरियल का प्रमोशन करने में बिजी हैं और वो अक्सर हॉरर शो नजर में पहने जाने वाले साड़ी और सूट वाले अवतार में ही नजर आती हैं.डायन के अवतार से सबके दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा साड़ी में भी गजब ढ़ा रही हैं.

वैसे यह गाना मोनालिसा के डांस की वजह से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और उनके फैंस भी तारीफ करते हुए नही थक रहे.यकीन नही होता तो खुद ही देख लीजिए यह वीडियो

Manoj L

Exit mobile version