Hindi

Bigg Boss Season 12 :बिग बॉस के घर के इस सदस्य ने अपनी अंग्रेजी से सबको बनाया दीवाना

बिग बॉस 12 के इस बार के सीजन में काफी बड़े और महत्वपूर्ण बदलाव किये गए है. जहाँ हर बार शो में एक ही सदस्य घर में शामिल होता था लेकिन अब इस बार कुछ लोगों को अपने अपने पार्टनर के साथ जोड़ियों  में बुलाया गया है. ऐसी की ही एक जोड़ी है बिहार से दीपक ठाकुर और उर्वशी की. हालाँकि दीपक अनुराग कश्यप की 2012 में आयी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में कई गाने भी गा चुके है. वही उर्वशी अभी बॉलीवुड में एक ब्रेक की तलाश में है वहीँ दीपक भी पिछले 6 सालों से बेरोजगार ही है.

Babloo Bachelor Poster 1

घर में सबका कर रहे है मनोरंजन

बिग बॉस 12 के घर का माहौल कब तनावपूर्ण हो जाए किसी को पता नहीं चलता क्योंकि यहाँ सभी लोग एक दूसरे की किसी भी बात को बर्दाश्त नहीं करते। ऐसे में घर में तनाव कम करने का काम दीपक ठाकुर  बखूबी ढंग से निभा रहे है. वह घर के हर सदस्य के साथ हसीं मजाक करके माहौल को हलका रखने का पूरा प्रयास कर रहे है. ऐसे में कई घरवालों को उनका मजाक करना बर्दाश्त भी नहीं हो रहा है और कई लोगों से उनकी बहस भी हो चुकी है.

दीपक ठाकुर

जसलीन और दीपक में हुआ झगड़ा

अनूप जलोटा के साथ घर के अंदर आयी जसलीन और दीपक ठाकुर का कप्तान के टास्क की बात पर बहुत  झगड़ा हुआ था. दीपक ने अनूप को लेकर कुछ टिपण्णी कर दी थी.

1 091618094225 092218112135

सलमान के सामने भी बोले दीपक टूटी फूटी अंग्रेजी

सलमान जब रविवार को वीकेंड का वार लेकर आये तो उन्होंने दीपक ठाकुर से कहा कि वह अंग्रेजी में अपनी बात कहे तो उन्होंने जब अंग्रेजी बोलना शुरू किया तो सभी घरवाले और सलमान बहुत हँसे और सलमान तो उनकी अंग्रेजी के कायल भी हो गए है.

Recommended Video :

 

Back to top button