अनुष्का सेन का बिकनी में बोल्ड अंदाज़, तस्वीरें देख होश उडजाएंगे

अनुष्का सेन को किसि परिचय की आवश्यकता नहीं है। जहां अनुष्का टीवी के साथ-साथ डिजिटल मनोरंजन उद्योग दोनों में अपने काम में कामयाब रही हैं। इनके बारे में आकर्षक गुण यह है कि वे अपने फिटनेस गेम को बहुत गंभीरता से लेते हैं और यही कारण है कि वे किसी भी शैली को आसानी से और सटीकता के साथ खींच सकते हैं। अनुष्का अपने अभिनय से हमेशा अपने प्रशंसकों को खुश रखती है। टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में बिकिनी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

अनुष्का अभी 19 साल की है। इतनी कम उमर में उसने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री की बिकनी वाली तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल होरही है। तस्वीर में अनुष्का ने बिकिनी पहने हुई हैं और चेहरा दूसरी ओर घुमाया हुआ है. तस्वीर में अनुष्का खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं. दुसरी तसवीर में अनुष्का बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। अनुष्का की ऐ तस्वीरें काफ़ी चर्चा में है।

आपको बता जाए की इतनी कम उम्र में अनुष्का ने कहीं टीवी शो में काम किया है। जिसमें ‘देवों के देव महादेव’, ‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘इंटरनेट वाला लव’, ‘बालवीर’, ‘झांसी की रानी’ और ‘अपना टाइम भी आएगा’ शामिल है. इसके अलावा अनुष्का सेन हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आई थीं. अनुष्का अपने स्टंट्स और क्यूटनेस की वजह से काफी चर्चा में रही थीं.

Manoj L

Exit mobile version