बॉलीवुड की इन फिल्मों में एंटी हीरो के रुप में नजर आऐंगें ये स्टार !

इस साल बॉलीवुड में कई एक्शन,थ्रिलर और ड्रामा फिल्में आई जिनमें से कुछ ने हमारे दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी .तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी बॉलीवुड एक्टर हैं जो स्क्रीन पर अब एक्टर नहीं बल्कि विलेन के रुप में नजर आएंगें..तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिनमें ये स्टार निभाएंगें विलेन का किरदार..

पद्मावती

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह एक निर्दयी शासक अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नज़र आयेंगे.रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं. उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं. चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है. उनका ये लुक काफी एक्सप्रेसिव भी है.

2.0

साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘2.में अक्षय कुमार बेहद भयानक रुप में नजर आ रहे हैं.इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय की आंखों का रंग पीला नजर आ रहा हैं जिस वजह से वो बेहद डरावने नजर आ रहे हैं.

अक्सर-2

मोहित मदान की फिल्म अक्सर-2 रोमांस,थ्रिल और सस्पेंस के ईर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आती हैं.इस फिल्म में गौतम रोड़े एक नकारात्मक भूमिका निभाते हुए दिखाई देगें.

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का नया लुक लीक हो गया है, इसमें आमिर को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है.इस फिल्म के लिए आमिर ने अपने नाक और कान भी छिदवा लिए है.इस रोल के लिए आमिर ने मूंछों और लंबे बाल के साथ-साथ 20 किलो वजन घटाया है.

ड्राइव

करन जौहर के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म है ‘ड्राइव’में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगे.यह फिल्म दो मार्च, 2018 को रिलीज होगी इस फिल्म में सुशांत एक एंटी हीरो की भूमिका में दिखाई देंगें.

Manoj L

Exit mobile version