पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे दिखी लेट नाइट तक बैचलर पार्टी सेलिब्रेट करते हुए, उनके छोटे ड्रेस ने करदिया फैन्स को दीवाना।

एक्टर अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. अंकिता लोखंडे शादी के पहले अपने दोस्तों के साथ मंडे रात को बैचलर पार्टी लेट नाईट तक celebrate करते हुए दिखी.

पार्टी में अंकिता का लुक सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ था। अंकिता का लुक सबसे ज्यादा बिंदास अंदाज में दिखी दी।शॉर्ट वन पीस ड्रेस और हाई हील्स में अंकिता बेहद जबरदस्त अंदाज में नाउट आउट करती दिखाई दीं.

पार्टी में अंकिता अपने दोस्तों के साथ बहुत खुश दीखायी दी। अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी की तस्वीरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. पूरी पार्टी में अंकिता सब कुछ भूली मस्ती में डूबी दिखाई दे रही थीं.

पता चला है की अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 12 दिसंबर को शादी रचने वाली है। और अंकिता शादी के लिए जमकर तयारी करते हुए दिखाई दे रही है।
कहा जा रहा है कि मुंबई के ग्रैंड हयात होटेल में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे और इसलिए गेस्ट के लिए वहां के कुछ कमरे भी बुक हो चुके हैं.

ख़बरों से पता चला है की अंकिता और विक्की शादी का फंक्शन 12 दिसंबर से तीन दिनों तक चलेगा, और जिसमे कई सेलेब्रिटीज performance करने वाले हैं उनमें से एक नाम है बादशाह।

जब से अंकिता और विक्की ने अपने शादी बारे में बताया है, तब से प्रशंसकों को उनकी शादी नहीं हो रही है इंतजार। ऐसे में हर कोई बस अब 12 दिसंबर को होने वाले जश्न की तस्वीरों और वीडियो का ही इंतजार कर रहा है.

Manoj L

Exit mobile version