रणबीर के साथ अपने रिलेशन पर आलिया ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा – मैं सिंगल नहीं हूं

Alia And Ranbir Kapoorबीते काफी दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.हाल ही में आलिया ने अपनी सहेलियों के साथ फोटो शेयर की थी, जिसका क्रेडिट उन्‍होंने रणबीर कपूर को दिया था. लेकिन फिल्म ब्रह्मास्त्र  की शूटिंग के दौरान इन दोनों की ली गई एक सेल्फी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं.इस फोटो में जहां रणबीर अपने दांत दिखाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आलिया पाउट करती हुई नजर आ रही हैं.वैसे इस फोटो में दोनों की कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही हैं.

एक हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने पहली बार ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि आलिया सिंगल नही हैं.दरअसल जब आलिया से पूछा गया कि क्या वह सिंगल है. इस पर उन्होंने कहा, नहीं, मैं सिंगल नहीं हूं.वैसे इस बात से तो यह साफ जाहिर होता हैं कि वह किसी को डेट कर रही हैं और मिंगल हैं.बता दें इससे पहले भी आलिया ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि वह 30 साल की होने से पहले शादी कर लेंगी.

फिलहाल फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहले यह कपल कॉफी विथ करन-6 में मेहमान के तौर पर देखने को मिलेगा.कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस शो के दौरान करन रणबीर-आलिया से उनके रिश्ते को लेकर बात करेंगे. इसके साथ ही करण उनके रिश्ते के बारे में कई खुलासे भी करवा सकते हैं.वैसे इन दोनों के रिश्ते को देखकर तो यह कहने का मन कर रहा हैं कि जनाब आप प्यार कबूल कर लें क्योंकि इश्क और मुश्क छुपाए नही छिपते.

Manoj L

Exit mobile version