संजीदा शेख द्वारा पहने गए 7 बेहद बोल्ड आउटफिट्स जिन्होंने उन्हें ट्रोल अटैक में डाल दिया

बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेत्री संजीदा शेख हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बोल्ड आउटफिट के लिए चर्चा में रही हैं। टेलीविजन उद्योग में अपने विभिन्न कार्यों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अपनी बॉलीवुड फिल्म पर काम कर रही है। वो इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और शॉर्ट वीडियो खूब वायरल हो रही है। उनके हालिया पोस्ट के बारे में बात करते हुए, ऑडियंस ने उन्हें एक हसीना थी सीरियल में बहुत प्यार दिया था।


संजीदा को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया गया था, जब उन्होंने एक लटकती हुई नेकलाइन के साथ एक लगाम गाउन पहन लिए थी जो उसके पेट तक जाती थी। ऐसे कही ऑउटफिट्स में संजीदा दिखी है, जहां उन्हें ट्रोल किया गया है.

संजीदा शेख मुस्लिम हैं। और कुछ लोग इस वजह से उनके ड्रेसिंग सेंस से खुश नहीं है। धर्म एक प्रमुख कारण रहा है जिसके कारण संजीदा को ट्रोल्स से सामना करना पड़ रहा है।

संजीदा कही महीनों से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ हॉट तस्वीरें साझा कर रही हैं। संजीदा ने डेनिम के साथ शॉर्ट व्हाइट क्रॉप टॉप में तस्वीर शेयर की थी। संजीदा के इस पोस्ट पर काफी ट्रोल कमेंट्स भी हुए थे.


संजीदा हॉल्टर-नेक आउटफिट्स की शौकीन लगती हैं। हालांकि, नेटिज़न्स को उनका ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आ रहा है।

संजीदा ने कुछ हफ़्ते पहले अपने बकाइन और लाल बैकलेस गाउन से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। जहां संजीदा बेहद हॉट लग रही थीं, वहीं ट्रोलर्स को एक नया पोस्ट मिला, जिसमें उनकी आलोचना की गई और कमेंट किए गए।

संजीदा ने एक बोल्ड सेल्फी शेयर की थी, कुछ नेटिज़न्स को अच्छी नहीं लगी। इस तरह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर करने के लिए उन्हें फटकार लगाई गई थी।

Manoj L

Exit mobile version