हॉलीवुड में भी दिखा दीपिका का दबदबा, दोबारा आ सकती हैं नजर

acd218f479273d24894878fffda1724b

बॉलीवुड स्टार्स का हॉलीवुड फिल्मों में आने का सिलसिला काफी समय से ही शुरू रहा है. प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, ओम पुरी, अनुपम खेर जैसे बड़े एक्टर कई हॉलीवुड फिल्मों में आ चुके हैं. इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण का नाम भी पिछले वर्ष ही शामिल हुआ. दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ही ट्रिपल एक्स सीरीज की चौथी फिल्म ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ जैंडर केज में वो हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल के साथ नजर आईं.

विन डीजल को भारत बुलाया

हालांकि, इस फिल्म में दीपिका का काफी छोटा रोल रहा था. लेकिन उनके काम की काफी तारीफ की गई थी. दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पूरी स्टार कास्ट को भारत भी बुलाया था. विन डीजल खुद भी भारत आए थे.

विन डीजल ने इस दौरान भारत में कई कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया था. विन डीजल का स्वागत मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय पारंपरिक तरीके के साथ हुआ था. मुंबई एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़ो के साथ विन डीजल का स्वागत किया गया. डीजल ने कई जगह जाकर फिल्म का प्रचार किया और दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के मशहूर गाने लुंगी डांस पर भी भरपूर काम किया.

ऐसी मिली सफलता

दीपिका की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी काफी कमाई की थी. 80 मिलियन डॉलर के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने 325 मिलियन डॉलर की कमाई की. दीपिका ने फिल्म में सेरेना उंगर का किरदार निभाया था. दीपिका और वीन डीजल के फिल्म में किए गए रोमांटिक सीन्स के भी काफी चर्चे हुए थे. फिल्म दुनिया के अलग अलग हिस्सों में रिलीज हुई थी. मैक्सिको में ये फिल्म 5 जनवरी, 2017, अमेरिका में 20 जनवरी 2017 और 14 जनवरी, 2017 को रिलीज हुई थी.


ऐसे बढ़वाई अहमियत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआत में दीपिका का रोल काफी छोटा रखा गया था. लेकिन उसके बाद दीपिका ने अपने रोल पर बात की तो उस रोल को काफी बड़ा और अहम किया गया. दीपिका जल्द ही अन्य हॉलीवुड प्रोजेक्ट में दिख सकती हैं. दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म राणा, सपना दीदी और साहिर लुधायनवी की बॉयोपिक में बिजी हैं

Manoj L

Exit mobile version