सुई धागे के साथ नज़र आईं अनुष्का शर्मा जानिए कारण

Film Sui Dhaaga Trailer

जाने माने क्रिकेटर विराट कोहली के साथ सात फेरे लेने वाली मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा अब काम पर लौट आई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म सुई घागा के सेट से एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. आपको बता दें कि शादी के बाद लंबी छुट्टी काटकर आईं अनुष्का अब पूरी तरह काम पर फोकस कर रही  हैं.

अनुष्का के हाथ में इस वक़्त तीन फिल्में हैं. वो एक साथ तीनों फिल्मों की शूंटिंग में जुट गई हैं. अनुष्का के पास आर बाल्की की फिल्म ज़ीरो है जिसमें शाहरुख़ ख़ान भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा उनके पास ‘परी’ भी है जिसके फर्स्ट लुक से वो पहले ही दर्शकों को डरा चुकी हैं. अब वह सुईं धागा की शूटिंग में बिज़ी हो गई हैं.

ताज़ा तस्वीर अनुष्का ने अपनी फिल्म सुईं धागा के सेट से ही शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का काफी गंभीर नज़र आ रही हैं. साथ ही वह हाथ में सुईं घागा लिए कुछ कढ़ाई भी करती दिख रही हैं. इस तस्वीर ने सुईं घागा में उनके किरदार को लेकर दर्शकों को उत्साहित कर दिया है. इस वक्त बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शादी के बाद अपने करियर पर कितना फोकस कर पाएंगी ये तो भविष्य में ही देखने को मिलेगा.

Manoj L

Exit mobile version