लाइमलाइट से दूर रहती हैं इन कॉमेडियन स्टार्स की पत्नियां

छोटे पर्दे के ऐसे कई कॉमेडियन स्टार्स हैं जिनका एक घंटे का कॉमेडी शो पूरे दिन का मजा दोगुना कर देता हैं. वैसे ज्यादातर मीडिया में इन कॉमेडियन स्टार्स की पर्सनल लाइफ से ज्यादा इनकी कॉमेडी के चर्चे होते हैं.लेकिन आपको बता दें कि इन कॉमेडियन स्टार्स की पत्नियों को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं.

आरती ग्रोवर – सुनील ग्रोवर

‘द कपिल शर्मा शो’ की जान बन चुके सुनील ग्रोवर ने इंटीरियर डिजाइनर आरती से शादी की है.दरअसल आरती की खूबसूरती की वजह से ही सुनील उनपर फ़िदा हो गये थे और देखते ही शादी के लिए प्रोपोज़ भी कर दिया था.

प्रियंका शारदा – कीकू शारदा

कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले बंपर यानि कीकू शारदा टीवी शो एफआईआर में भी नजर आ चुके हैं. कीकू अपनी पत्नी प्रियंका शारदा के साथ रियलिटी शो नच बलिये सीजन-6 में नजर आए थे.इस जोड़ी ने साल २००३ में सात फेरे लिए थे.

शिखा श्रीवास्तव – राजू श्रीवास्तव

अपने चुटकुलों से सबको लोटपोट कर देने वाले ‘गजोधर भैय्या’ यानी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अपनी पत्नी शिखा से पहली ही नजर प्यार हो गया था.इनके दो बच्चे भी हैं बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान.यह जोड़ी भी डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 6 में अपने डांस का जौहर दिखा चुकी हैं.

कश्‍मीरा शाह – कृष्णा अभिषेक

फेमस एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक भी उन्हीं की तरह इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रहे हैं.कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं.साल २०१७ में कॉमेडियन कृष्णा और उनकी वाइफ कश्मीरा सेरोगेसी का सहारा लेकर जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने हैं.

सिद्दीका असगर – अली असगर

कपिल के शो में नानी के किरदार को निभाने वाले अली असगर शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी का नाम सिद्दीका असगर है. अली के दो बच्चे भी हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम नुयान और बेटी का नाम अदा रखा है.

Manoj L

Exit mobile version