रणवीर सिंह की सिम्बा में ये बॉलीवुड स्टार करेगा कैमियो

ranveer sing simba

निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिम्बा में रणवीर को लीड रोल में लिए जाने के चर्चे तो बहुत हुए. संजय लीला भंसाली का खिलजी बन दर्शकों को खुश करने वाले रणवीर सिंह सिम्बा में एक पुलिसवाले की भूमिका में नज़र आएंगे. हालांकि ताज़ा ख़बर ये है कि रणवीर की इस फिल्म में रोहित शेट्टी के चहेते बॉलीवुड स्टार फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देंगे.

रोहित शेट्टी के लकी चार्म माने जाने वाले अजय देवगन उनकी अगली फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देंगे. कहा जा रहा है कि रोहित ने अजय देवगन के लिए अपनी फिल्म में एक सीन डाला है. जिसमें सिम्बा के साथ सिंघम नज़र आएंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ अजय ने ये सीन करने के लिए रोहित को हां भी कह दिया है. आपको बता दें कि अजय देवगन फिल्म के क्लाइमेक्स में सिम्बा के साथ नज़र आएंगे.

ऐसा किया अजय को फाइनल

सूत्रों के मुताबिक़ रोहित शेट्टी अपनी फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के लिए कुछ नामों पर विचार कर रहे थे. लेकिन उन्होंने आख़िर में अजय के नाम पर मुहर लगा दी. जब भी रोहित शेट्टी कोई फिल्म बनाते हैं अजय देवगन उनकी पहली पसंद होते हैं. सिम्बा के लिए भी रणवीर का नाम रोहित को अजय ने ही सुझाया था.

तेलुगु फिल्म का रीमेक है सिम्बा

रोहित की ये अगली फिल्म तेलुगु की हिट फिल्म का रीमेक होगा. जो एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित होगी और इसमें सिम्बा के साथ सिंघम भी नज़र आएंगे. करण जौहर सिम्बा के को-प्रोड्यूसर हैं.

Manoj L

Exit mobile version