ये है बॉलीवुड के भविष्य के सुपरस्टार

बॉलीवुड तैयार है नए सुपरस्टार्स के वेलकम के लिए. यंग सुपरस्टार्स की एक पूरी जमात रेडी है बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए. यंग ब्रिगेड में कोई टॉप हिरोइन की बेटी है तो कोई एक्शन हीरो का बेटा. फ़्यूचर सुपरस्टार्स पर एक नज़र डालते हैं.

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं. श्रीदेवी पिछले कई साल से अपनी बेटी को प्रमोट कर रही थीं.हालांकि अपनी बेटी को रुपहले पर्दे पर देखने का अरमान लिए वो इस दुनिया से रुख़्सत हो गईं. फिलहाल जाह्नवी अपनी पहली फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिज़ी हैं.

आर्यन ख़ान

किंग ख़ान के बेटे आर्यन अपनी शाही और ग्लैमरस लाइफ़स्टाइल के लिए काफ़ी फ़ेमस हैं. सोशल मीडिया पर इनकी फ़ोटोज़ काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरती हैं. अपने बेटे के बारे में शाहरुख़ ख़ुद कहते हैं कि ‘आर्यन मुझसे भी बड़ा बनना चाहता है’.

सारा अली ख़ान

सारा सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा अपनी पहली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. सोशल मीडिया पर सारा की अच्छी ख़ासी फ़ैन फ़ॉलोइंग है.

नव्या नवेली नंदा

नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. महानायक की नातिन होने के नाते नव्या हमेशा से मीडिया की नज़रों में रही हैं. नव्या को सबसे ज़्यादा लाइमलाइट तब मिली जब उन्होंने पेरिस के मशहूर ‘ले बॉल’ में हिस्सा लिया था. नव्या और आर्यन लंदन में एक ही स्कूल में पढ़ते थे.

अनन्या पांडे

 

अनन्या चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या पिछले साल पेरिशियन ले बॉल में हिस्सा लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. अब ख़बरें ये हैं कि वो ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ में काम करने वाली हैं.

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी पिता और बहन की तरह एक्टर बनना चाहते हैं. ख़बरें हैं कि साजिद नाडियाडवाला उन्हें लॉन्च कर सकते हैं.

करण देओल

सनी देओल के बेटे करण भी अपने पापा, चाचा और दादा की तरह एक्टर बनना चाहते हैं. पापा सनी देओल उनको लेकर पल पल दिल के पास’ फ़िल्म बना रहे हैं.

Manoj L

Exit mobile version