बॉलीवुड के ये कपल ऑनस्क्रीन नही बल्कि ऑफस्क्रीन खुल्लमखुल्ला रोमांस करते हुए आते है नजर

बॉलीवुड में ऐसे कई आइडल कपल है जिन्हें ऑनस्क्रीन प्यार दिखाने का मौका तो नही मिलता लेकिन हां वो ऑफस्क्रीन एक दूसरे के प्रति काफी स्पोटिव और खुल्लमखुल्ला रोमांस करते हुए नजर आते है तो चलिए जानते है कुछ ऐसे ही कपल के बारे में.

अक्षय कुमार और टिवंकल

बॉलीवुड के खिलाड़ी शादी से पहले कई दिलों के साथ खेल चुके है लेकिन शादी के बाद वो अपनी पत्नी टिंवंकल खन्ना और शादी जैसे पवित्र रिश्ते के प्रति काफी वफादार हो गए.इस वजह से इस हैप्पी कपल की लोग आज भी हर जगह पर मिसाल देते हुए नजर आते है.

रितेश और जेनेलिया

साल 2002 में आई फिल्म तुझे मेरी कसम में रितेश और जेनेलिया एकसाथ नजर आए थे.इन दोनों में प्यार फिल्मी तरीके से हुआ था यानि कि पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ और फिर दोनों का एक दूकसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया था.हो ना हो पर इस कपल की लव केमिस्ट्री कमाल की है.

शाहरुख खान-गौरी खान

रोमांटिक फिल्मों के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी अलग धर्म से है लेकिन फिर भी उन्होनें कभी भी गौरी को धर्म परिवर्तन के लिए जोर नही डाला. इस कपल के बीच धर्म की रेखा भी कभी आड़े नही आई.

डेनियल वेबर-सनी लियोनी

पार्न स्टार से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सनी लियोनी का अपने पति के साथ रिश्ता विश्वास और भरोसे का है. डेनियल सनी से इतना प्यार करते है कि वो उनके साथ ज्यादातर हर फिल्म की शूटिंग में साथ रहते है.सिर्फ इतना ही नही डेनियल सनी के लिए अपने हाथों से खाना भी बनाते है.

अभिषेक बच्चन-एश्वर्या रॉय

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी एश्वर्या रॉय को लेकर बेहद केयरिंग है और वो उनकी हर छोटी से छोटी ख्वाहिश को सिर आँखों पर रखते है. इसके साथ साथ वो अपनी पत्नी की हसीन अदाओं के इतने कायल है कि हर जगह उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ते रहते है.

Manoj L

Exit mobile version