बॉलीवुड की कुछ पूरी फिल्में औऱ कुछ इंटीमेट सीन्स हुए लीक

बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में जो रिलीज से एक दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई हैं.दरअसल इन फिल्मों के लीक होने की खास वजह इनमें दिए गए बोल्ड सीन्स थे.तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे जिनके कुछ इंटीमेट सीन्स तो कुछ पूरी फिल्में ही ऑनलाइन लीक हो गई.

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का – इस साल की सबसे विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’  रिलीज वाले दिन ही एचडी प्रिंट में लीक हो गई थी.एडल्ट मूवी करार की गई इस फिल्म के कई आपत्तिजनक सीन्स सेंसर बोर्ड ने हटवा दिए थे.

अनारकली ऑफ आरा – इस फिल्म के कई आपत्तिजनक सीन्स इंटरनेट पर लीक हो गए थे.हालांकि फिल्म में ऐसे कई सीन्स थे जिन्हे सेसर बोर्ड ने हटाने को कहा था. इन सीन्स में स्वरा एक कमरे में कपड़े बदलती हुई नजर आती हैं तो वहीं दूसरे सीन में एक शख्स स्वरा का ब्लाउज खोलने की कोशिश करता हैं.


पार्च्ड- इस फिल्म में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट होत हुए नजर आई थी तो वहीं इस सीन के साथ-साथ ये फिल्म भी रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई थी.इस सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं औऱ आदिल के साथ गर्मागर्म लिपलॉक करते हुए नजर आई थी.

रश – सीरियल किसर इमरान हाशमी की फिल्म रश में उनके नेहा धूपिया के साथ सेंशुअल किसिंग सीन्स इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे.

शंघाई- डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की फिल्म शंघाई के रिलीज होने से पहले ही एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और एक्टर प्रसेनजीत चटर्जी के कुछ हॉट सीन इंटरनेट पर लीक हो गए थे.

 रंगरसिया – 19वीं सदी के पेंटर राजा रवि वर्मा की लाइफ पर बनी फिल्म ‘रंगरसिया’ में एक्ट्रेस नंदना सेन और रणदीप हुड्डा कई इंटीमेट सीन भी ऑनलाइन लीक हो गए थे.

साहब बीवी और गैंगस्टर- फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर के रिलीज होने से पहले ही माही गिल और रणदीप हुड्डा के इंटीमेट सीन लीक हो गए थे.जिस वजह से इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Manoj L

Exit mobile version