बॉलीवुड की इन हसीनाओं का जरा से पल्लू सरकने पर इन्हें होना पड़ा ऊप्स मूमेट का शिकार

 

बॉलीवुड की दुनिया इतनी रंगीन हैं कि यहां आए दिन एक्ट्रेसेस के गल्त ड्रेस के चुनाव की वजह से शूटिंग या पार्टीज के दौरान कुछ प्राइवेट पार्टस दिख जाते हैं जिस वजह से वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.दरअसल कभी-कभी छोटी ड्रेस तो कभी-कभी लूज ड्रेस की वजह से एक्ट्रेसेस को शर्मसार होना पड़ता हैं.तो वहीं कुछ ऐसी हसीनाएं भी हैं जिन्हें गल्त साड़ी के चुयन की वजह से सबके सामने शर्मसार होना पड़ा…
अनुष्का शर्मा

वैसे तो अनुष्का शर्मा साड़ी में बेहद हॉट नजर आती हैं परंतु इस साड़ी में उनकी क्लीवेज इतनी ज्यादा दिखाई दे रही हैं कि उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा.

नौहीद सायरसी

आयशा टाकिया की शादी में नौहीद ने सेक्सी औऱ हॉट दिखने के लिए साड़ी के नीचे ब्रा पहनना भी जरुरी नही समझा..

कंगना रणौत

अपने बोल्डनेस औऱ बिंदास स्टाइल के लिए जाने वाली कंगना रणौत वैसे तो साड़ी में काफी खूबसूरत लगती हैं.लेकिन इस बार साड़ी के नीचे उन्होनें ना जाने किसका ब्लाउज पहन ले लिया जिसकी वजह से उन्हें कई बार शर्मसार होना पड़ा.

सेलिना जेटली

बोल्डनेस के लिए जाने जानी वाली सेलिना जेटली हॉट दिखने की चाह में ऐसी साड़ी पहन ली जिसके ब्लाउज नेक इतना डीप हो गया हैं कि उन्हें अपना ब्लाउज संभालने के लिए दो हाथों का सहारा लेना पड़ा.

सोनम कपूर

वैसे तो सोनम कपूर को बॉलीवुड में फैशन और ड्रेसिंग की क्वीन कहा जाता हैं लेकिन हाल ही में सोनम अपने ड्रेसेस पर एक्सपेरिमेंट करने में ऐसी मिस्टेक कर गई उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा …

सना खान

वजह तुम हो की एक्ट्रेस सना खान एक शोरुम के इनोग्रेशन में गई थी जहां उन्होंनें साड़ी के नीचे पेटिकोट पहनना जरुरी नही समझा. जिस वजह से उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा.

Manoj L

Exit mobile version