बिकनी पहनकर ना चल पाया बॉलीवुड की इन हसीनाओं का जादू !

बॉलीवुड में बिकिनी का ट्रेंड तो सालों से चला आ रहा है तो वहीं बिकिनी शब्द सुनते ही बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस का हॉट लुक दिलों दिमाग पर छा जाता हैं.लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो बिकनी में हॉट और बोल्ड नजर आने की बजाय बेहद भद्दी और फहूड़ नजर आती हैं. तो चलिए देखते हैं उन हसीनाओं की त्सवीरें जिन पर बिकनी लुक सूट नही किया.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट पिंक बिकिनी पहनकर हॉट दिखने की जगह बेहद क्यूट और मासूम नज़र आई.साफ शब्दों में कहें तो आलिया पर बिकनी लुक अच्छा नही लगा.

काजोल

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकाराओं में से एक काजोल ने भी फिल्म बाजीगर के एक सीन में बिकनी पहने हुए नजर आई थी. तो वहीं काजोल बिकनी पहनकर बिल्कुल भी खूबसूरत नही लग रही थी.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की स्टाइलिश और फैशनेवल हीरोइनों में से एक कैटरीना कैफ कई बार बिकनी में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनके फैंस को उनका बिकनी लुक बिल्कुल भी पसंद नही आया.

ईशा देओल

ईशा देओल ने ऑनसक्रीन सिर्फ 1 बार फिल्म ‘धूम’ में बिकनी पहनी थी.हालांकि वो भी इस आउटफिट में कुछ खास नजर नही आई.सिर्फ इतना ही नही वह बिकनी में इतनी भद्दी नजर आ रही थी कि उन्हें टीआरपी भी नही मिली.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं लेकिन बिकनी उन्हें भी सूट नहीं करती.

सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर वैसे तो अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं लेकिन पहली बार उन्हें फिल्म बेवकुफियां में बिकिनी पहने हुए देखा गया. वैसे सोनम अन्य कपड़ों में जितनी खूबसूरत लगती हैं बिकनी में वो उतनी ही बदसूरत नजर आई.

https://www.jagranimages.com/images/17_03_2014-17bikni.jpg

Manoj L

Exit mobile version