पद्मावत से पहले कैसा था रणवीर की फ़िल्मों का हाल ?

रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी फ़िल्म है पद्मावत. इस फ़िल्म में रणवीर पहली बार निगेटिव रोल में दिखेंगे. इस फ़िल्म से पहले आई रणवीर की फ़िल्मों पर नज़र डालते हैं.

बेफ़िक्रे (2016)

यशराज बैनर की इस फ़िल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा थे. वाणी कपूर के अपोज़िट रणवीर इस फ़िल्म में स्टैंड अप कॉमेडियन बने थे. कहानी आज के युवाओं की ज़िंदगी पर बेस्ड थी जिसे पल में प्यार हो जाता है और जिसका पलभर में ब्रेकअप हो जाता है. फ़िल्म बुरी तरह फ़्लॉप हुई थी.

बाजीराव मस्तानी (2015)

ये फ़िल्म रणवीर के करियर का मील का पत्थर मानी जाती है. बाजीराव-मस्तानी के अटूट प्रेम को दर्शाने वाली इस फ़िल्म को दर्शकों और समीक्षकों की काफ़ी वाहवाही मिली थी.

दिल धड़कने दो (2015)

ज़ोया अख़्तर ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया था. इस फ़िल्म में रणवीर ने एक ऐसे युवा का रोल निभाया था जिसे उसके पिता अपनी तरह बिज़नेसमैन बनाना चाहते हैं लेकिन उसका मन हवाईजहाज़ उड़ाने में रमता है. एक नॉट सो हैप्पी फ़ैमिली की कहानी को काफ़ी पसंद किया गया था. साल 2015 की ये एक बड़ी हिट फ़िल्म थी.

किल दिल (2014)

इस फ़िल्म को यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया था. परिणीति चोपड़ा के साथ रणवीर की ये दूसरी फ़िल्म थी. इसमें रणवीर ने एक गैंगस्टर का रोल किया था जो प्यार के लिए जुर्म की दुनिया छोड़ना चाहता है. इस फ़िल्म को दर्शकों और समीक्षकों दोनों ने ही सिरे से नकार दिया था.

गुंडे (2014)

यशराज बैनर ने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया था. रणवीर के साथ इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा और अर्जुन कपूर थे. गुंडे 80 के दशक में बेस्ड थी. फ़िल्म में रणवीर और अर्जुन गैंगस्टर के रोल में थे. गुंडे 2014 की सफल फ़िल्मों में से एक थी.

Manoj L

Exit mobile version