नामुमकिन हैं बॉलीवुड स्टार्स का इन फिटनेस ट्रेनर्स के बिना मनचाहा फिगर पाना !

आज सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि निजी जिंदगी में लोग अपनी फिटनेस औऱ फिगर को लेकर काफी क्रेजी हैं. तो वहीं बॉलीवुड में हर कोई अपने को मेंटेन रखने के लिए दिन रात एक कर देता हैं.फिर चाहे वो बात आमिर खान का ‘दंगल’ के लिए गज़ब का ट्रान्सफॉरमेशन हो या करीना कपूर का जीरो साइज फिगर.लेकिन अगर आप सोचते हैं कि ये सब बहुत आसानी से होता हैं तो जनाब आप गल्त सोच रहे हैं क्योंकि ये सब पाने के लिए स्टार्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं जिसके लिए फिटनेस ट्रेनर के मार्गदर्शन की जरुरत होती हैं.तो चलिए जानते हैं उन फिटनेस ट्रेनर्स के बारे में जिनके बिना सेलेब्स का मनचाहा फिगर पाना आसान नही होता.

अनुशका परवानी – एरियल योगा ऐक्सपर्ट, अनुशका ने करीना की प्रेग्नेसी के बाद उन्हें वेट चुटकियों में वजन घटाने में मदद की. तो वहीं अनुष्का का एंटी ग्रेविटी योगा और प्लाटिसीज का अनोखा कंबीनेशन भी बॉलीवुड सितारों को काफी पसंद हैं.फिलहाल अनुशका अपने 12 वन ऑन वन सेशन्स के लिए 36000 रुपये चार्ज करती हैं.


राधिका करले – गोलू मोलू सोनम को कपूर परफेक्ट फिगर देने का श्रेय राधिका को जाता हैं. राधिका नूट्रिशनस्ट के साथ-साथ प्लाटिसीज इंस्ट्रकटर भी हैं.तो वहीं राधिका एक सेशन के लिए 5000 और एक महीने के 48000 रुपये चार्ज करती हैं.

यासमीन कराचीवाला – भारत में प्लाटिसीज फिजीकल फिटनेस सिस्टम की शुरुआत करने वाली यासमीन को फिटनेस इंडस्ट्री में 20 सालों का तुजर्बा हैं.तो वहीं यासमीन को 2013 में वोग फैशन के बेस्ट फिटनेस इंस्ट्रकटर के अवॉर्ड से नवाजा गया. फिलहाल यासमीन अपनी एक क्लास के लिए 1900 औऱ 12 क्लासेस के लिए 19500 रुपए चार्ज करती हैं.

नम्रता पुरोहित – बॉलीवुड स्ट्रार्स के साथ-साथ स्पोर्टस स्टार को मनचाहा फिगर दिलवाने वाली नम्रता दुनिया की सबसे कम उम्र की स्टॉट प्लाटिसीज इंस्ट्रकटर हैं.तो वहीं नम्रता 12 क्लासेस के 32000 रुपये चार्ज करती हैं.

Manoj L

Exit mobile version