जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करेगी शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

mira-rajput deactivates her facebook accountदूसरी बार पिता बनने जा रहे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं.अक्सर वे इंस्टा पोस्ट में प्रेग्नेंसी से जुड़ी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं.सूत्रों की मानें तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को एक साथ किसी ऐड के लिए सम्पर्क किया गया है. सुनने में तो ये भी आ रहा है कि दोनों किसी विदेशी बेबी प्रॉडक्ट के एड में भी नजर आ सकते हैं.तो वहीं मीरा ने एक प्रोफेशनल ऐक्ट्रेस की तरह एक टेक में ही सब अच्छी तरह से शूट कर लिया हैं.

शाहिद की बात करें तो वह बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें उनके अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी नजर आएगी.इसके बाद वह दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे. बता दें शाहिद की पत्नी मीरा महज 23 साल की हैं और दोबारा मां बनने वाली हैं. हालांकि, बच्चे के जन्म के बाद वह करीब महीने भर की छुट्टी लेंगे.

इससे पहली मीरा शाहिद की करीब 2 साल की एक बेटी मिशा भी है.एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने ही माना था कि वो अपनी फैमिली बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं. और जब मीरा से पूछा गया था कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ कब शुरू करेंगी तो उन्होंने कहा था कि पहले मैं दूसरा बच्चा प्लान करूंगी, फिर फैसला लेंगी.उनकी पहली बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था. .हाल ही में शाहिद ने वर्ली में दो फ्लैट खरीदे हैं.जिसकी कीमत 55.60 करोड़ रुपये हैं.

Manoj L

Exit mobile version