छोटे पर्दे की इन हसीनाओं ने बदल दिए खूबसूरती के मायने, इस इंडस्ट्री में आने से पहले लिया ब्यूसटी कॉन्टेइस्टी में हिस्सा !

लोगों को अक्सर ये लगता है कि बॉलीवुड की हिरोइनों के बजाए टीवी की एक्ट्रेसस कम हसीन होती हैं. तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी टीवी अदाकारों के नाम जिन्होंने खूबसूरती को अलग मायने दिए हैं और इस इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होनें कई ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्सा भी ले लिया है.

इरिका फर्नांडिस

‘कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी’ में सोनाक्षी का किरदार निभाने वाली इरिका फर्नांडिस 2012 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं.इरिका अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर लगातार स्‍टाइल, फैशन और ब्‍यूटी से जुड़े कई टिप्‍स शेयर करती रहती हैं.

रेशमी  घोष

अपने दमदार अभिनय से दर्शकों की बीच पुख्ता पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री रेशमी घोष मिस इंडिया रह चुकी है.रेशमी टीवी शो, कॉमर्शियल व बंगाली फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं.इसके अलावा टीवी शो ‘ससुराल सि‍मर का’ में  इंद्रावती के रोल में रेशमी को दर्शकों का बेहद प्यार मिला.

मिहिका वर्मा

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘मिहिका’ का रोल निभाने वाली मिहिका वर्मा साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज जीत चुकी हैं.

गौहर खान

मॉडलिंग से यात्रा शुरू कर कई म्यूजिक विडियो, रिएलिटी शो और फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गौहर खान ने 18 साल में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया था औऱ वह इसमें चौथे स्‍थान पर रही थीं और मिस टैलेंटेड का टाइटल जीता था.गौहर ‘बिग बॉस 7’ की विनर भी रह चुकी हैं.

दिव्‍यंका त्रिपाठी

छोटे पर्दे का फेमस टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी  ‘पैंटीन जी टीन क्‍वीन 2003’ में हिस्‍सा ले चुकी हैं औऱ उन्हें  मिस ब्‍यूटीफुल स्‍क‍िन का टाइटल भी मिला था.इसके अलावा दिव्‍यंका मिस भोपाल का ताज भी जीत चुकी है

गौरी प्रधान

गौरी प्रधान टीवी की उन चुनिंदा एक्‍ट्रेस में से एक हैं जो अपने पहले ही सीरियल से लोगों के दिलों में छा गईं. सीरियल ‘कुटम्‍ब’ में गौरी मित्तल के किरदार में नजर आई गौरी प्रधान टीवी की सबसे फेवरेट बहू और बेटी बन गई थीं.वैसे गौरी ने भी स्‍मृति ईरानी के साथ ही 1998 के मिस इंडिया कॉन्‍टेस्‍ट में पार्टिसिपेट किया था.

ऐश्‍वर्या सखूजा

टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’, ‘त्रिदेवियां’ में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा साल 2006 की मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट रह चुकी हैं.

Manoj L

Exit mobile version