करोड़ो कमाने के बाद भी बॉलीवुड की ये हसीनाएं रहती हैं किराए पर

बॉलीवुड की ये हसीनाएं रहती हैं किराए पर
बॉलीवुड की ये हसीनाएं रहती हैं किराए पर

आज सिर्फ आम इंसान ही नही बल्कि करोड़ों कमाने वाले बॉलीवुड के सितारे भी अपना घर नही खरीद पाते है.वैसे देखा जाएं तो बॉलीवुड अदाकाराएं हमेशा ही अपनी वैकैशन, लग्जरी ऐक्सेसरीज, डिजाइनर ड्रेस और शॉपिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन क्या आप मानेंगे शोहरत हासिल करने के बाद भी आज की ये टॉप एक्ट्रेसेस अब तक किराए के अपार्टमेंट में रहती हैं.तो चलिए उन हसीनाओं के बारे में जानते है जिनके खाते में हर महीने करोड़ों क्रेडिट तो होते हैं लेकिन अब भी इन्होनें अपना मकान नही खरीदा.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी : बॉलीवुड की अच्छी अदाकाराओं में गिनी जाने वाली हुमा फिल्मों और विज्ञापनों से महीने में करोड़ के आस पास कमा लेती है.तो वहीं इतना कमाने के बावजूद भी वो अपने भाई के साथ फ्लैट शेयर कर रही है.

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी : ‘वजीर’ और ‘मर्डर 3’ फिल्मों में काम करने वाली एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी पिछले आठ सालों से अंधेरी में किराए के फ्लैट में रहती हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस : श्रीलंका की रहने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई की तरफ अपना रुख किया. बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली जैकलीन की फीस भी करोड़ो में है.लेकिन फिर भी वो पिछले 2 साल से बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में किराए पर रह रही हैं.

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी : बांद्रा में किराए के अपार्टमेंट में रहने वाली नरगिस फाखरी ने मुंबई में अपना घर इसलिए नहीं खरीदा क्योंकि वह अपने घर यूएसए और इंडिया अकसर आती जाती रहती हैं. वैसे हो सकता हैं कि वो जल्द ही अपना घर यूएसए में खरीदें.

ऋचा चड्ढ़ा

ऋचा चड्ढ़ा : मसान,कैबरे, सरबजीत जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी ऋचा चड्ढ़ा पिछले सात सालों से वर्सोवा के एक फ्लैट में किराए पर रहती है.

इलियाना डीक्रूज

इलियाना डीक्रूज : साउथ की फिल्मों से हिंदी की तरफ रुख करने के बाद भी इलियाना डीक्रूज मुंबई में एक किराए के घर में रहती हैं.

Manoj L

Exit mobile version