अपनी पत्नी से बेहद छोटे हैं बॉलीवुड के ये एक्टर

किसी ने सच कहा हैं प्यार अंधा होता है और इसके तहत कोई सीमा नही होती ये कभी भी किसी से भी कहीं भी हो सकता है.ये ना उम्र देखता है और ना ही धर्म. वैसे बॉलीवुड में भी ऐसे कई अभिनेता है जो अपनी पत्नियों से उम्र में काफी छोटे हैं.तो चलिए देखते हैं वो सितारे जो अपनी पत्नी से बेहद छोटे हैं.

आदित्य पंचोली और जरीना

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आदित्य पंचोली अपनी पत्नी जरीना से 6 साल छोटे है.इन दोनों की पहली मुलाकात हिंदी फिल्म कलंक टीका  के सेट पर हुई थी .तो वहीं मुस्लिम परिवार से तालुक रखने वाली जरीना और हिंदू परिवार के आदित्य ने अपनी प्यार के बीच धर्म को भी आड़े नही आने दिया.

कुणाल खेमू और सोहा

साल 2009 में बॉलीवुड एक्‍टर कुणाल खेमू और एक्टर्स सोहा का दिल एकदूसरे के लिए धड़कने लगा.हालांकि दोनों काफी लंबे अरसे तक अपने रिश्ते को लेकर चुप रहे लेकिन साल 2015 में दोनों ने सात फेरे ले लिये.फिलहाल सोहा भी अपने पति कुणाल से पांच साल बड़ी है.

करन सिहं ग्रोवर और बिपाशा बसु

बॉलीवुड के बंगाली बाला बिपाशा बसु अपने पति करन से चार साल बड़ी है. वैसे बिपाशा के उम्र में बड़े होने की वजह से करन की मां भी इस रिश्ते के लिए राजी नही थी , मगर बाद में मान गई और दोनों पिछले साल शादी करके हमेशा हमेशा के लिए एकदूसरे के होगे.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय

अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं दोनों की शादी 2007 में हुई थी.एश्वर्या अपने पति से दो साल बड़ी है.

शिरीस कुंदर और फराह खान

डायरेक्टर शिरीस कुंदर अपनी पत्नी फराह खान से 8 साल छोटे है.दोनों की पहली बात फिल्म मैं हूं ना के सेट पर हुई थी.

अर्जुन रामपाल और मेहर

बॉलीवुड के जेंटलमैन स्टार अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी सुपरमॉडल मेहर से दो साल छोटे है.लेकिन इतने सालों के बाद भी अर्जुन का प्यार मेहर के प्रति कम नही हुआ.

Manoj L

Exit mobile version